City Post Live
NEWS 24x7

सुरक्षित नहीं है पटना पुलिस, सिपाही की बेरहमी से धुनाई.

पटना में अपराधियों को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर हमला, दौड़ा-दौड़ा कर पुलिस वालों को पीटा.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : अपराधियों के मन से शासन प्रशासन का भय पूरी तरह से ख़त्म हो गया है. राजधानी पटना से गुरुवार की रात असामाजिक तत्वों द्वारा पुलिस को दौड़ा दौड़ा कर पीटने का मामला सामने आया है. असमाजिक तत्वों के हमले में एक पुलिस कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसे इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. पीरबहोर थाना क्षेत्र के पटना मार्केट के पास चार लोगों के हथियार से लैस होकर बैठने की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई इसमें पुलिस टीम ने शिया मस्जिद के पास खड़े चार युवकों की तलाशी ली. इसके बाद इन सभी को जांच के लिए पुलिस थाने लेकर आने लगी. इसी दौरान मौके पर मौजूद असामाजिक तत्वों ने पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया और जिन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया था असमाजिक तत्वो ने उन्हें छुड़ा लिया. लोगों ने पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट और जब पुलिसकर्मी भागने लगे तो उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.

काफी संख्या में लोग पीरबहोर थाना भी पहुंच गये और थाने का भी घेराव कर दिया. लोगों का आरोप था कि पुलिस सादी वर्दी में मौके पर क्यों पहुंची. लोगों का यह भी आरोप था कि पुलिस गलत सूचना पर बेवजह जांच के नाम पर लोगों को क्यों परेशान करती है. अगर कोई हथियार रखता है तो पुलिस उसकी जांच करें और उसे गिरफ्तार कर जेल भेजें. इस दौरान लगभग आधे घंटे तक लोगों का पीरबहोर थाने के पास लोगों का हंगामा जारी रहा. बाद में पुलिस ने समझा-बुझाकर लोगों को वहां से वापस किया.

देर रात पीरबहोर थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इसमें पुलिस पर हमला करने के अलावा सरकारी काम में बाधा डालने का केस दर्ज किया गया है. घटना के बाद हालात पर नियंत्रण के लिए मौके पर भगवान के साथ काफी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. पुलिस पर हमला करने वाले असामाजिक तत्वों की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी कैमरे तर मे फूटे तलाशने में जुटी हुई है. बिहार में किस तरह से अपराधी बेख़ौफ़ हो गए हैं और पुलिस बेवस इसकी एक बानगी भर है ये घटना.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.