City Post Live
NEWS 24x7

साथी की हत्या से गुस्साए वकीलों ने पटना को घंटों कर दिया है जाम, हलकान रहे लोग

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

साथी की हत्या से गुस्साए वकीलों ने पटना को घंटों कर दिया है जाम, हलकान रहे लोग

सिटी पोस्ट लाइव : पटना हाईकोर्ट के एडवोकेट जितेंद्र कुमार की हत्या से गुस्साए वकीलों ने राजधानी के जन-जीवन को ठप्प कर दिया. पटना के मुख्यमार्ग बेली रोड को घंटों तक जाम कर दिया .पूरे पटना में घंटों जाम की स्थिति पैदा हो गई.  स्कूली छात्र-छात्राओं को भारी परेशानी का समना करना पड़ा. वकीलों द्वारा लगाए गए इस जाम में कई जजों की भी गाड़ियां फंसी रहीं. स्कूली बस, एम्बुलेंस, ऑटो, सहित हजारों वाहन जाम में फंसे रहे. बेली रोड जाम किए जाने की वजह से बोरिंग रोड, एस के पुरी, एसके नगर, किदवईपुरी, अदालतगंज, इनकम टैक्स चौराहा, वीरचंद पटेल मार्ग भी जाम की जद में रहा.

दरअसल साथी वकील की हत्या से गुस्साए वकीलों का समूह दोपहर में सड़कों पर उतर आया और बेली रोड को जाम कर दिया. दरअसल बुधवार को अपराधियों ने पटना के पॉश इलाके राजवंशी नगर में एक वकील जितेंद्र कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी.घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी आसानी से भाग निकले. गोली लगने से जितेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई थी. जितेंद्र पटना हाईकोर्ट के वकील थे और वो कोर्ट ही जा रहे थे. साथी की हत्या से नाराज पटना के वकीलों ने सरकार और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

वकीलों ने इस दौरान पटना के बेली रोड को भी जाम कर दिया और बीच सड़क पर बैठ गए. वो लगातार हत्यारों की गिरफ्तारी और लॉ एंड ऑर्डर को दुरुस्त करने की मांग करते रहे. गौरतलब है कि पटना में पिछले 72 घंटे के दौरान हत्या की ये दूसरी वारदात है. पुलिस के मुताबिक मामला भूमि विवाद से जुड़ा लग रहा है. लेकिन खुलासा जांच के बाद ही हो सकेगा. राजधानी में पिछले दो दिनों के भीतर हत्या की ये दूसरी वारदात है. इससे पहले भी पटना में सोमवार की शाम अपराधियों ने एक कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी थी.लगातार हो रही इस हत्या की वजह से लोग सकते में हैं.अब तो पटना हाईकोर्ट के मुख्य न्यायधीश ने वकील की हत्या को लेकर बिहार सरकार से 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट सौंपने का आदेश डीजीपी और मुख्य सचिव को दे दिया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.