City Post Live
NEWS 24x7

सिमांचल में चुनाव की तैयारी में जुटे ओवैशी, नीतीश कुमार पर साधा जमकर निशाना

किशनगंज में खूब बरसे ओवैसी, बोले- बीजेपी की गोद में बैठ गये हैं नीतीश कुमार

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : पिछले कुछ साल से बिहार के मुस्लिम बहुल ईलाकों में अपनी राजनीतिक पैठ बनाने में जुटे एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी एकबार फिर से लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं. बिहार के सीमांचल इलाकों के दौरे पर पहुंचे ओवैशी ने  मंगलवार को किशनगंज में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. एआईएमआईएम के मुखिया ओवैसी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि अब नीतीश कुमार खुद मोदी साहब की गोद में जाकर बैठ गए हैं. नीतीश कुमार का बीजेपी की गोद में जाकर बैठ जाना तो ये तो दोनों पार्टी, कांग्रेस और आरजेडी पर भी तय होता है.उन्होंने तो वोट हासिल किया था बीजेपी को रोकने के नाम पर लेकिन चले गए बीजेपी के साथ .

ठाकुरगंज प्रखंड के ऐतिहासिक गांधी मैदान में सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि 25 साल से देश के कई राज्यों में शरीयत कोर्ट है, जहां काजी नियुक्त हैं. वहां के लोगों को शरिया कोर्ट से न्याय मिलता है. अगर दोनों पार्टी में से किसी को फैसले पर आपत्ति है तो उनके लिए अदालत खुली हुई है और वो वहां न्याय के लिए जा सकते हैं. शरीयत कोर्ट का जो भी लोग विरोध करते है, उसे उन्होंने गलत बताया और कहा कि ये कोई पैरेलल कोर्ट नहीं है.ओवैसी ने ऐलान किया कि एआईएमआईएम किशनगंज से लोकसभा चुनाव लड़ेगी और पार्टी के उम्मीदवार अख्तरुल ईमान होंगे. उन्होंने कांग्रेस और उसकी सहयोगी पार्टियों को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि आजादी के बाद से इस सीमांचल क्षेत्र की उपेक्षा की गई है. उन्होंने कहा कि यहां के लोगों से वोट लेकर हमेशा ठगा गया है.

ओवैसी कहा कि सीमांचल को अब तक न्याय नहीं मिला है. उन्होंने लोगों से सवाल किया कि वर्षों से आपने कई पार्टियों को मौका दिया, लेकिन क्या किसी ने सीमाचंल के विकास पर ध्यान दिया ?  हर पार्टी के नेताओं ने सीमाचंल को ठगने का काम किया. यहां के आवाम को इंसाफ मिले, इसके लिए रणनीति बनाने की जरूरत है. यहां पर तरक्की हो, इसके लिए हमारी पार्टी यहां पर आ रही है. उन्होंने लोगों से पूछा है कि बरसात के मौसम में कैसे फसल बर्बाद हो जाती है और  कितने लोग बेघर हो जाते हैं, क्या कभी सरकार ने इसकी चिंता कभी की ? उन्होंने कहा कि अगर विकास चाहिए तो बदलाव लाना पड़ेगा .

किशनगंज पहुंचे ओवैशी का धमाकेदार स्वागत किया गया.सैकड़ों नौजवान लगातार जिंदाबाद के नारे लगाते रहे. बच्चे बूढ़े जवान सभी उन्हें देखने के लिए उमड़ पड़े. मुस्लिम नौजवानों के बीच उनके लिए दीवानगी देखी  गई. ये साफ़ दिखा कि मजहब के नाम पर आग उगलने वाले ऐसे नेताओं को लेकर लोग कितने दीवाने हैं. इस स्वागत और समर्थन से ओवैशी का हौसला बहुत बुलंद दिखा. उन्होंने कहा कि दीगर साहब किशनगंज से हमारी पार्टी के उम्मीदवार होंगे. गठबंधन के हिस्सा बनने के सवाल पर ओवैसी ने कहा कि हम उनलोगों से पूछना चाह रहे हैं कि जो असेंबली इलेक्शन के दौरान हमें वोट कटवा कह रहे थे आज वो खुद क्या कर रहे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.