City Post Live
NEWS 24x7

पटना के दानापुर में पुलिस फायरिंग, एक की मौत दो घायल, लोगों ने काटा बवाल

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

पटना के दानापुर में पुलिस फायरिंग, एक की मौत पर बवाल, पुलिसवालों की पिटाई

सिटी पोस्ट लाइव :  बिहार की राजधानी पटना से सुबह  सुबह एक बड़ी खबर आ रही है.पुलिस फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत और तीन  लोगों के घायल  होने के बाद लोगों ने जमकर बवाल काटा है.. वहीं साथ ही साथ दो लोगों की जख्मी होने की भी खबर मिल रही है. दरअसल, बेउर थाना के इटवारपुर में जुआ खेलने की सूचना पर छापेमारी करने पुलिस पर जुआरियों ने हमला कर दिया. पुलिस को उनसे निबटने के लिए फायरिंग करनी पडी जिसमे एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो लोग जख्मी हो गए. फिर क्या था पूरा ईलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया.

लेकिन मृतक के परिजनों का आरोप है कि दिवाली पूजा को लेकर लोग ताश खेल रहे थे. मनोरंजन कर रहे थे. गावं के एक रंजित नमक व्यक्ति ने पुलिस को झूठी खबर दे दी जुआ खेलने की. पुलिसवाले आये और पैसा मांगने लगे. लोगों ने जब मन किया तो पुलिसवालों ने मारपीट शुरू कर दी. आक्रोशित लोगों ने जब विरोध शुरू कर दिया तो पुलिस ने फायरिंग शुरू कर दी. लोगों का कहना है कि पुलिस वाले खुद शराब के नशे में थे. नशे में होने के कारण ही गोली चलाई. गोली चलने की घटना और मौत की खबर के बाद वहां मौजूद लोग आक्रोशित हो उठे. लोगों ने पुलिसवालों को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया.टीम के एक एएसआई की भी जमकर पिटाई कर दी.

पुलिस का कहना है कि लोगों ने हमला कर दिया. पुलिस ने अपने  बचाव में गोली चलाई. हालात कुछ ऐसे हैं कि मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. आज सुबह भी लोगों में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है.पुलिस के अनुसार  यह घटना देर रात की है.  स्थिति को नियंत्रण करने के लिए ग्रामीणों पर पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े. पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस से लोगों की झड़प हो गई.

स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि नशे में धूत पुलिस ने  फायरिंग की जिसमें एक की मौत हो गई. इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया जिसके बाद ग्रामीणों ने रेल और सड़क जाम कर दिया. पुलिस ने पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया. घटना की सूचना के बाद तीन थानों के थाना प्रभारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे.अभी भी तनाव व्याप्त है. पुलिस अलर्ट है.ग्रामीण एसएसपी को बुलाने की मांग को लेकर आज भी हंगामा कर रहे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.