City Post Live
NEWS 24x7

एक बार फिर बिहार में जहरीली शराब से हुई मौत, 2 लोग लिए गए हिरासत में

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में शराबबंदी लागू है, फिर भी इसकी तस्करी लगातार जारी है. आये दिन किसी पुलिस अधिकारी या आम जनता के शराब का सेवन करने की खबर आती ही रहती है. इसी क्रम में बिहार में एक बार फिर से जहरीली शराब पीने से मौत होने का मामला सामने आया है. यह घटना बिहार के मुज़फ्फरपुर जिले के मुरौल प्रखंड के ईटहा गांव की है, जहां जहरीली शराब पीने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी है. वहीं युवक की पहचान बोलेरो चालक अशोक कुमार राय उर्फ सुजीत राय (25) के रूप में हुई है.

खबर की माने तो, पुलिस ने अशोक के पिता रामनाथ राय और अन्य परिजन से पूछताछ कर इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में भी ले लिया है. मृतक के पिता ने पड़ोसी धर्मेंद्र राय को आरोपी बताया है. जानकारी के मुताबिक, शनिवार को आरोपित धर्मेंद्र राय दबाव देकर बोलेरो को भाड़े पर अपने ससुराल मनियारी थाना के चकभिखी ले गया था. जब देर रात तक अशोक वापस नहीं लौटा, तब फोन कर जानकारी ली. उसने बताया कि धर्मेंद्र ने शराब खरीदकर खुद पीने के साथ उसे भी पिला दी.

इसके बाद अशोक ने रात में घर आने से इनकार कर दिया. रविवार की सुबह घर लौटा, तब उसे उल्टी और पेट दर्द होने लगा. इसके कुछ देर बाद ही कुछ समय बाद उसकी आंख की रोशनी भी कम होने लगी. इसके बाद बेला स्थित एक डॉक्टर से आंख का इलाज कराने ले गए, जहां जहरीला शराब पीने से आंख की रोशनी खत्म होने की वजह बताई गई. साथ ही एसकेएमसीएच में जल्द भर्ती कराकर इलाज कराने की सलाह दी गई. इसके बाद उसे जूरनछपरा के एक निजी भर्ती कराया. वहीं अस्पताल में ही इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

वहीं इसकी सूचना ब्रह्मपुरा पुलिस को दी गयी, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया. इससे पहले पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर ने विसरा निकालकर सुरक्षित रख लिया. जिससे मौत के कारणों का पता लगाया जाएगा. फिलहाल, पुलिस एफआईआर की प्रक्रिया कर रही है. विसरा रिपोर्ट आने के बाद ही अब आगे किसी तरह की कार्रवाई हो सकती है. बता दें कि, इससे पहले भी जहरीली शराब से मौत होने की खबर सामने आई है. जिसके बाद बिहार सरकार के तरफ से भी बिहार पुलिस को एहतियात बरतने का आदेश जारी किया गया था.

 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.