City Post Live
NEWS 24x7

अब महावीर कैंसर संस्थान में मरीज की बेटी के साथ छेड़खानी

मदद के बहाने सुनसान गलियारों में ले गया एंबुलेंस ड्राइवर, शरीर छूने की कोशिश की, अब सस्पेंड.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के अस्पतालों में महिलाओं के साथ छेड़खानी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं.अब पटना के महावीर कैंसर संस्थान में एक महिला मरीज की बेटी के साथ एंबुलेंस ड्राइवर द्वारा  छेड़खानी किये जाने का मामला सामने आया है. जानकारी मिलते ही फुलवारी शरीफ थाना की पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. लड़की के बयान के आधार पर फुलवारी शरीफ थाने में छेड़खानी का मामला दर्ज किया गया है. गौरतलब है कि इस महीने महिलाओं द्वारा अस्पताल के अंदर गलत हरकत की शिकायत किए जाने का यह तीसरा मामला है. इससे पहले पारस और राजेश्वर हॉस्पिटल में भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं.

पुलिस के अनुसार मसौढ़ी की एक महिला लगभग 20 दिन पहले महावीर कैंसर संस्थान में इलाज के लिए भर्ती कराई गई. शनिवार की शाम उस महिला की बेटी मां का हालचाल जानने और बीमारी की रिपोर्ट लेने काउंटर पर पहुंची थी. इस बीच पहले से मौजूद संस्थान के ही एक एंबुलेंस ड्राइवर ने उसकी मदद का भरोसा दिया और सुनसान गलियारों से होकर घूमाता रहा. महिला की बेटी के अनुसार उस ड्राइवर ने इस दौरान उसके शरीर को छूने की कोशिश भी की. विरोध करने पर कहा कि तुम मुझे ब्यूटीफुल लगती हो, घबराओ नहीं, कुछ नहीं होगा. इतना ही नहीं, जब वो कैंसर वार्ड में आ गई, तो मां के सामने भी छेड़खानी की हिमाकत कर दी. कमरे का दरवाजा बंद करने लगा, जिस पर मां-बेटी ने विरोध किया तब कमरे से भाग गया.

लड़की ने संस्थान के डॉक्टरों से इसकी शिकायत की जिसके बाद लोगों ने एंबुलेंस चालक राम शंकर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. चिकित्सा अधीक्षक डॉ. एलबी सिंह ने गंदी हरकत की शिकायत पर चालक को संस्थान से सस्पेंड कर दिया है. उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच के लिए तीन लोगों की कमिटी बनाई गई है. कमिटी के लोग पूरे मामले की जांच कर सोमवार को रिपोर्ट सौंपेंगे. फुलवारी शरीफ थानाध्यक्ष आर रहमान के अनुसार  कैंसर पीड़ित महिला की लड़की के साथ छेड़खानी का मामला दर्ज किया गया है. आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. लड़की और उसके परिजन मीडिया के सामने आने से परहेज कर रहे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.