City Post Live
NEWS 24x7

बलात्कार की नियत से खिड़की तोड़कर घर में घुसा पड़ोसी, थाना प्रभारी नहीं लिख रहे शिकायत

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में बलात्कार के प्रयास का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। खास बात यह है कि उक्त मामले में मुफस्सिल थाना ने पीड़िता का आवेदन लेने से भी इनकार कर दिया। घटना सदर अनुमंडल क्षेत्र के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत सांख नवटोलिया की है । फिलहाल पीड़िता ने एसपी कार्यालय पहुंचकर एसपी अवकाश कुमार से न्याय की गुहार लगाई है ।

दरअसल मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सांख नवटोलिया निवासी रूपम कुमारी का कहना है कि उसका पति प्रदेश में रहकर मजदूरी करता है और परिवार के अन्य लोग गांव में ही रहते हैं । शनिवार की रात पड़ोसी रूपेश कुमार ने मौके का फायदा उठाकर तकरीबन 3:00 बजे खिड़की को तोड़ घर में घुस गया और रूपम कुमारी से गलत हरकत करने लगा। पीड़ीता ने कहा जिस वक्त रूपेश कुमार घर में घुसा वह बिल्कुल नंगा था। रूपेश कुमार को देखकर पीड़िता रूपम कुमारी चिल्लाने लगी तब उसकी सास रूना देबी बहू की आवाज सुनकर वहां पहुंची ।

लेकिन उसके बाद रूपेश कुमार रूपम एवं रूणा देवी को धक्का देकर मौके से फरार हो गया । पीड़िता ने इस बात की शिकायत मुफस्सिल थाना पहुंचकर करनी चाही लेकिन थाना प्रभारी ने मामले को पंचायती से निपटाने की बात कह कर पल्ला झाड़ लिया। थक हार कर पीड़िता आज एसपी अवकाश कुमार से न्याय की गुहार लगाने पहुंची । अब देखना है कि पीड़िता को न्याय मिल पाता है या नहीं । लेकिन पुलिस के इस रवैया से बेगूसराय पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.