City Post Live
NEWS 24x7

नालंदा में अपराधियों ने युवक को दिनदहाड़े मारी गोली, अस्पताल में भर्ती है युवक

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बुधवार को सुबह से ही बिहार में अपराधियों ने तांडव मचाना शुरू कर दिया था. अहले सुबह सीतामढी से एक व्यापारी को गोली मारकर  हत्या किये जाने की खबर आई वहीँ नालंदा जिले से भी एक युवक को गोली मार देने की खबर आई है. खबर के अनुसार नालन्दा में अपराधियों ने बुधवार को दीपनगर थाना क्षेत्र के मनियावा गांव के पास एक युवक को गोली मार दी.  जिस युवक को गोली मारी गई है वो बिजली विभाग में मीटर रीडिंग का काम करता है.

गोली लगने से युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया. इस घटना के बाद ग्रामीणों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ में भर्ती कराया. उसका इलाज जारी है लेकिन हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बारे में बताया जाता है कि मीटर रीडिंग कर्मी संतोष कुमार अपने घर मेघी से मनियावा बाइक से जा रहा था. इसी दौरान बाइक पर सवार तीन की संख्या में रहे बदमाशों ने उसे गोली मार दी.

इस जानलेवा हमले की वजह का अभीतक पता नहीं लग सका है. घायल का कहना है कि बदमाश किसी दूसरे को गोली मारने के लिए घात लगाये हुए थे लेकिन गलतफहमी में उसे गोली मार दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस फिलहाल मामले की तहकीकात में जुटी है और घटना के बारे में कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है.इस शूटआउट की घटना से लोगों में आक्रोश है. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही यहाँ एक हत्या के आरोपी को लोगों ने जिंदा जलाकर मार देने की कोशिश की थी. पुलिसवालों को भी बंधक बनाकार खूब पिटा था.

नालंदा से प्रणय राज की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.