City Post Live
NEWS 24x7

मुजफ्फरपुर में 10 साल की बच्ची से गैंगरेप, बच्ची और उसके भाई को उतार दिया मौत के घाट

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: आज दिन भर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी बालिका गृह की खुदाई में लगे थे इसी बीच एक दूसरी बड़ी खबर आ गई. अपराधियों ने ज़िला के सरैया थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव में एक  10 साल की मासूम के साथ गैंगरेप कर दिया. गैंगरेप के बाद अपराधियों ने मासूम बच्ची के साथ उसके मासूम भाई की भी हत्या कर दी . मृत बच्चों के पिता ने लालू छपरा के लाला ठाकुर, उसके बेटे विकास ठाकुर व एक अन्य फरीद साईं के खिलाफ सरैया थाने में एफआईआर दर्ज कराया है.

भाई बहन की इस हत्या से से पूरा इलाका स्तब्ध है. मृतक के परिजनों के घर में कोहराम मच गया है. परिजनों के अनुसार बदमाशों ने मारने के पहले 10 साल की मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप भी किया है. विरोध करने पर उसके छोटे भाई आज़ाद की भी बेरहमी से पिटाई कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार आज़ाद की दोनों आंखें भी फोड़ दी गई हैं. बीती रात से  दोनों बच्चे गायब थे. दोनों का शव गांव के पास  एक झाड़ी में मिले. बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है.

मृतक के परिजनों के अनुसार 10 वर्षीया बच्ची और  आठ वर्षीय बच्चा रविवार शाम बकरी चराने नदी की तरफ चले गए थे. नदी के उस पार लालू छपरा गांव में जामुन के कई पेड़ हैं. वहां दोनों बच्चे जामुन तोड़ने के लिए चले गए थे. वहां लाला ठाकुर समेत तीनों आरोपितों ने बच्ची को अगवा कर गैंगरेप किया. जब भाई ने इसका विरोध किया तब उसकी बेरहमी से पिटाई कर आंखें फोड़ दी गईं. फिर दोनों की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. मोहम्मद वकील के अनुसार 10 दिन पहले लाला ठाकुर से मृत बच्चों की मां का विवाद हुआ था.

पुलिस ने मामले की जांच तो शुरू कर देने की बात कर रही है लेकिन अभीतक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. एसएसपी हरप्रीत कौर ने कहा कि  शिकायतकर्ता ने इस मामले में  लाला ठाकुर और दो लोगों को इस मामले में जमजद अभियुक्त बनाया है. मामले की जांच हो रही है और आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कारवाई की जायेगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.