City Post Live
NEWS 24x7

वैशाली के माधोपुर इलाके में पूर्व मुखिया पर जानलेवा हमला.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

 

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के माधोपुर इलाक़े में मझौली पंचायत के पूर्व मुखिया महताब खान पर अपराधियों ने जानलेवा हमला कर दिया.खबर के अनुसार ये जानलेवा हमला पुरानी रंजिश के चलते हुआ है.लगभग दो दर्जन लोगों ने उस वक्त जानलेवा हमला (attack) कर दिया जब वो अपने प्रखंड कार्यालय से वापस लौट रहे थे. महताब खान का आरोप है कि लाठी-डंडों से लैस हमलावरों से उन पर हमला करके उनका लाइसेंसी पिस्टल (License pistol) भी छीनने का प्रयास किया.

इस हमले में पूर्व मुखिया और मझौली पंचायत की वर्तमान मुखिया के पति भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं.जिन्हें स्थानीय सरकारी अस्पताल (Government Hospital) में भर्ती कराया गया है जहां इनका इलाज चल रहा है. पुलिस (Bihar Police) मामले की छानबीन कर रही है.रिपोर्ट के मुताबिक मझौली पंचायत के पूर्व मुखिया जिस वक्त अपने वैशाली प्रखंड कार्यालय से लौट रहे थे इस दौरान माधोपुर राम गांव में हमलावरों ने लाठी-डंडे और धारदार हथियार से उन पर हमला बोला, जिसके चलते पूर्व मुखिया समेत उसी पंचायत के मुखिया पति भी गंभीर रूप से घायल हो गए. शोर-शराबा सुनकर जब मौके पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए तो हमलावर वहां से फरार हो गए. घटना के बाद दोनों को गंभीर अवस्था में स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घायल पूर्व मुखिया महताब खान के मुताबिक 20 से 25 की संख्या में हमलावर पहले से घात लगाकर बैठे थे और अचानक उन पर लाठी-डंडे और तलवार से प्रहार किया गया. महताब खान ने हमलावरों पर उनकी सोने का चेन छीनने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने कुछ लोगों के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज करवाई है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.