City Post Live
NEWS 24x7

सहरसा : गर्दन रेतकर और गुप्तांग काटकर युवक की हत्या, इलाके में सनसनी

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सहरसा : गर्दन रेतकर और लिंग काटकर युवक की हत्या, इलाके में सनसनी

सिटी पोस्ट लाइव : सहरसा में बेखौफ अपराधियों का कहर लगातार जारी है। अपराधी लगातार संगीन से संगीन घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस का खौफ सिर्फ अमन पसंद लोगों को है। लगता है कि पुलिस और अपराधियों की गाढ़ी रिश्तेदारी है। ताजा मामला सहरसा सदर थाना क्षेत्र के कारू खिरहरी हॉल्ट के समीप की है जहाँ अपराधियों ने पंकज कुमार उर्फ पलीता नाम के युवक की हत्या बड़े निर्मम तरीके से कर के शव को रेलवे ट्रेक से कुछ हटकर फेंक दिया। बेहद डरावनी अवस्था में लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक पंकज पलीता के शव को देखने के बाद पता चलता है कि बड़ी बेरहमी से अपराधियों ने पहले उसकी गर्दन को रेत दी और फिर उसके लिंग को काट कर, उसकी हत्या कर दी। मृतक के परिजनों के द्वारा बताया जा रहा है कि मृतक पंकज 5 मार्च को अपने कुछ दोस्तों के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था।

अगले दिन जब पंकज पलीता अपने घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। इसी खोजबीन के क्रम में आज दोपहर को कुछ व्यक्ति ने इस शव को रेलवे ट्रैक के बगल में पड़े देखा। जब उस शव की पहचान की गयी तो वह सदर थाना क्षेत्र के कबीर चौक मोहल्ले का निवासी पंकज पलीता निकला जो बीते पाँच मार्च को एक शादी में शामिल होने अपने घर से निकला था।लाश मिलने के बाद आसपास के लोगों के द्वारा सदर थाना और मृतक के परिजनों को सूचना दी गई। सूचना के तुरन्त बाद मौके पर पुलिस अधिकारी ने पहुँचकर छानबीन शुरू कर दी। मृतक के परिजन के बयान पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 2 अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि पंकज कुमार नाम के एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई है और शव को रेलवे ट्रैक के बगल में फेंक दिया गया है।

फिलहाल पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो अभियुक्त की गिरफ्तारी कर ली है और मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वैसे पुलिस अधिकारी दो अभियुक्त की गिरफ्तारी की बात कर रहे हैं लेकिन हत्या के कारण का खुलासा नहीं कर पा रहे हैं। यहाँ यह बताना जरूरी है कि पंकज पलीता अपराधी किश्म का युवक था। कई बड़े अपराधियों से उसकी सांठ-गांठ भी थी। अब पुलिस जबतक हत्या के कारण का खुलासा नहीं करती है, तबतक कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी ।सही मायने में यह हत्या वाला जिला बनकर रह गया है।

सहरसा से संकेत सिंह की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.