City Post Live
NEWS 24x7

मोतिहारी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो कुख्यात अपराधियों को किया गिरफ्तार

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश के बाद से ही बिहार में अपराधियों के खिलाफ मुहीम जारी हो चुकी है. रात्रि गश्त हो या कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने की बात, पुलिस इसे बेहद गंभीरता के साथ ले रही है. इसी क्रम में मोतिहारी पुलिस भी जिले से अपराधियों का नामों निशान खत्म करने में लगे हैं. जिले के एसपी नवीन चन्द्र झा लगातार इस कार्य को बखूबी अंजाम दे रहे हैं. एकबार फिर एसपी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कुख्यात अपराधी मनीष सहनी और  कैलाश सहनी को गिरफ्तार किया है.

दरअसल पुलिस को मनीष सहनी को लेकर गुप्त सूचना मिली कि वो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए, पिपरा ओवरब्रिज के  बेदिबन मधुबन के मुख्य सड़क के पास खड़ा है तभी अविलम्ब एक टीम बनाई गई. जिसमें तकनीकी शाखा के प्रभारी मनीष कुमार, पिपरा थानाध्यक्ष सुनील कुमार, सिपाही मुन्ना कुमार, चिरंजीवी कुमार, नित्यानंद दुबे शामिल रहे और तुरंत घेराबन्दी कर कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया गिरफ्तार अपराधी ने जिले में 4 लूट कांड में मास्टर माइंड था जिसके गिरफ्तार होने से 4 लूट की घटनाओं का सफल उद्भेदन हुआ।

वहीं पुलिस अधीक्षक को कैलाश सहनी को लेकर एक गुप्त सूचना मिली की कुख्यात अपराधी जिसपर आधा दर्जन लूट के मामले दर्ज है और वो लूट गिरोह का मास्टर माइंड है. वो भी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से मोतिहारी से पकड़ीदयाल की तरफ जा रहा है. सूचना मिलते ही एसपी नवीन चन्द्र झा ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक टीम बनाई. जिसमें मनीष कुमार तकनीकी शाखा प्रभारी, रोहित थानाध्यक्ष मुफ्फसिल, सिपाही मुन्ना कुमार, चिरंजीवी कुमार, नित्यानंद दुबे को शामिल किया गया पुलिस टीम ने अपराधी की गिरफ्तारी करने के लिए सिरीसा बाजार के पास घेराबंदी कर कैलाश सहनी को गिरफ्तार कर लिया. कुख्यात के गिरफ्तार होते ही जिले के कुल 6 लूटकांडो का सफल उद्भेदन किया गया. ये अपराधी पिछले 2 सालों से रिमांड होम से फरार भी चल रहा था जिसे आज गिरफ्तार कर लिया गया.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.