City Post Live
NEWS 24x7

मां के बॉयफ्रेंड ने बेटी का किया बलात्कार, चाची की मदद से मामले का हुआ पर्दाफाश

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के बक्सर जिले से रिश्तों को कलंकित करनेवाली खबर सामने आ रही है. इस जिले में मां के बॉयफ्रेंड ने ही उसकी बेटी का बलात्कार. हैरानी करने वाली बात है कि इसका ना ही मां ने विरोध किया और ना ही पीड़िता के भाई ने उसका साथ दिया. बता दें कि, सूबे में इन दिनों महिलाओं के साथ घटनाएं काफी ज्यादा बढ़ गयी है. आये दिन कोई ना कोई महिला या बच्ची दरिंदों के हवस का शिकार हो रही है. इस बीच एक बार फिर से बक्सर से रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है.

यह घटना जिले के धनसोई थानाक्षेत्र की है. इस पूरे घटनाक्रम के बारे में पीड़िता का कहना है कि, उसकी मां का गोवर्धनपुर निवासी महेंद्र सिंह से पिछले 10 साल से नाजायज संबंध है. महेंद्र सिंह गांव के एक दबंग का बॉडीगार्ड है. वह अक्सर पीड़िता के घर आता-जाता था. एक दिन आरोपी को पीड़िता घर में अकेली मिली. इसी का आरोपी ने फायदा उठाया और उसके साथ गंदा काम किया. पीड़िता ने इसकी सूचना अपनी मां को दी. तब मां ने भी पीड़िता का मुंह बंद करा दिया.

पीड़िता की मां ने उसे कुछ पैसों के लालच देकर उसका मुंह बंद कराने की कोशिश की. लेकिन, जब पीड़िता ने इसका विरोध किया. तब उसकी मां पीड़िता को सूरत पीड़िता की बड़ी बहन के पास लेकर गयी. डांटकर उसने किसी को नहीं बताने के लिए भी बाध्य किया. इसके बाद पीड़िता की मां पंचायत चुनाव को लेकर गांव वापस लौटी. जब काफी दिनों तक मां के वापस नहीं आने पर पीड़िता ने उसे फोन किया तब उसने आरोपित महेंद्र सिंह को ही फोन पकड़ा दिया. महेंद्र सिंह ने फोन पर धमकी देते हुए कहा- अपना मुंह बंद रखो. इसी में तुम्हारी भलाई है.

इसके बाद पीड़िता अपने गांव वापस लौटी. उसने इसी जानकारी अपनी चाची को दिया. जिसके बाद इस पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ. उसने चाची की मदद से पीड़िता ने आरोपी के साथ मां और भर पर भी FIR दर्ज कराया. पीड़िता ने अपनी मां पर उसके पिता का अपहरण करने का भी आरोप लगाया. पीड़िता ने पुलिस को बताया- मां ने इसी साल मार्च में 80 हजार रुपए में पिता को भी किसी को बेच दिया है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गयी है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.