City Post Live
NEWS 24x7

महिला के पर्स से पैसे और जरुरी कागजात गायब, CCTV में कैद हुई पॉकेटमार की करतूत

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

महिला के पर्स से पैसे और जरुरी कागजात गायब, CCTV में कैद हुई पॉकेटमार की करतूत

सिटी पोस्ट लाइव : राजधानी पटना के मंदिरों में चोर-पॉकेटमारों का आतंक बढ़ता जा रहा है. लगातार हो रही चोरी की घटनाओं के बाद एकबार फिर पॉकेटमारों ने एक महिला का पर्स काट लिया. दरअसल इसबार मंदिर में पूजा करने आई एक श्रद्धालु महिला को अपना निशाना बनाया है. ताजा मामला पटना सिटी के बाईपास थाना क्षेत्र के अगमकुआँ शीतला मंदिर परिसर का है, जहां एक पॉकेटमार ने महिला की रेकी कर उसका पर्स काट लिया और पर्स में रखे हजारो रुपये नकद, मकान का चाभी, डायरी और कुछ अहम कागजात निकाल कर चले बने.

वहीं महिला के पर्स काटने की जानकारी मिलने पर पूरे मंदिर परिसर में हड़कंप मच गया. मंदिर में आये सभी श्रद्धालु  अपना पर्स और बैग की जाँच करने लगे कि उनका भी कोई सामान गायब तो नहीं हुआ है. पीड़ित महिला की माने तो वो बाजार समिति के पंचवटी नगर इलाके के रहने वाली है और अपने परिवार के साथ अगमकुआँ शीतला मंदिर में पूजा करने आई थी. जहाँ उसका पर्स काट लिया गया.

हालांकि की पॉकेटमार के द्वारा की गई सारी वारदात मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.  वहीं मंदिर कमिटी के सदस्यों के सहयोग से सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई. जिसमें उचक्के की करतूत कैद थी. फिलहाल पीड़ित महिला का सामान वापस दिलाने के लिए मंदिर कमिटी के सदस्यों ने पुलिस को सूचना दी है, जहाँ पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से पॉकेटमार की पहचान करने में जुट गई है. 

बंदना शर्मा की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.