City Post Live
NEWS 24x7

मिडिल स्कूल की शिक्षिका ने की आत्महत्या, कमरे के पंखे से लटकी मिली युवती

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में मिडिल स्कूल की अविवाहित शिक्षिका ने अपने किराये के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पूरी घटना नगर थाना क्षेत्र के हर्रख मोहल्ले की है। बताया जाता है कि हर्रख मिडिल स्कूल में 2014 से कार्यरत शिक्षिका नेहा कुमारी हर्रख मोहल्ले में किराए के मकान में अकेले रहती थी। बरौनी प्रखंड के पिपरा गांव की रहने वाली नेहा कुमारी के माता पिता और अन्य परिजन रांची में रहते हैं।

नेहा कुमारी को 2014 में शिक्षिका पद पर चयन होने के बाद वह बेगूसराय में रह रही थी। आज सुबह परिजनों के लगातार फोन कॉल नहीं उठाने पर परिजनों ने अपने रिश्तेदार को नेहा कुमारी के किराए के मकान में भेजा तो कमरा अंदर से बंद था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के सामने जब दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर नेहा कुमारी का शव पंखे से लटका मिला।

फिलहाल पुलिस हत्या या आत्महत्या दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है , क्योंकि कमरे के अंदर से बालकोनी और शौचालय का कमरा खुला हुआ था, जिससे बाहर आया जा सकता है। फिलहाल पुलिस शुरुआती जांच में आत्महत्या मानकर जांच कर रही है। अब सवाल है कि आखिर नेहा ने आत्महत्या ही की तो इसकी वजह क्या थी. इसकी जांच की जा रही है। जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि नेहा की हत्या की गई है या उसने आत्महत्या की है।

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.