City Post Live
NEWS 24x7

पुलिस ने सुलझा लिया है वैशाली के मनीष सहनी हत्याकांड को, हो गई है अभियुक्तों की पहचान

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

बीते 13 अगस्त को जंदाहा में अपराधियों ने दिनदहाड़े प्रखंड प्रमुख मनीष की गोली मारकर सनसनी फैला दी थी

सिटी पोस्ट लाइव : रालोसपा नेता मनीष सहनी हत्याकांड में वैशाली पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने वैशाली में प्रखंड प्रमुख मनीष सहनी की हत्या में शामिल अभिय्क्तों की पहचान कर ली है. पुलिस के अनुसार इस हत्याकांड का कारण दिवंगत प्रखंड प्रमुख मनीष सहनी और पूर्व प्रखंड प्रमुख जय शंकर चौधरी के बीच वर्चस्व की लड़ाई और प्रखंड शिक्षक नियोजन में  डेढ़ से दो करोड़ अवैध की उगाही है. पुलिस के मुताबिक इस हत्याकांड को अंजाम देने के लिए पांच लाख की सुपारी दी गई थी.

वैशाली के एसपी मानव जीत सिंह ढिल्लो ने सिटी पोस्ट लाइव को बताया कि  इस हत्याकांड में पूर्व प्रमुख जय शंकर चौधरी महिसौर के सरपंच कमलेश राय हरिशंकर सिंह अवधेश सिंह विनोद चौधरी के अलावा प्राथमिकी अभियुक्त रामबाबू साहनी और उनके दो बेटे ने मिलकर मनीष हत्या की साजिश रची थी. हालांकि अभी तक किसी शूटर की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

पुलिस का कहना है कि इलाके में लंबे समय से जमीन को लेकर दोनों पक्षों में वर्चस्व की लड़ाई चल रही थी. इसी दौरान प्रखंड प्रखंड शिक्षक बहाली को लेकर भी तनातनी हो गई थी जिसके चलते रास्ते से हटाने के लिए मनीष की हत्या कर दी गई. पुलिस के इस अनुसंधान से इस मामले के नामजद अभियुक्त और महनार के जेडीयू विधायक उमेश सिंह कुशवाहा को राहत मिली है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी कोई साक्ष्य नहीं मिला है. साक्ष्य मिलने के बाद ही कोई कारवाई की जाएगी. फिलहाल कुशवाहा समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ पुलिस की जांच जारी रहेगी.

गौरतलब है कि बीते 13 अगस्त को जंदाहा में अपराधियों ने दिनदहाड़े प्रखंड प्रमुख मनीष की गोली मारकर सनसनी फैला दी थी जिसको लेकर राजनीतिक हलकों में भी बवाल खड़ा हो गया था.उपेन्द्र कुशवाहा ने सीधी नीतीश कुमार पर हमला बोल दिया था. तेजस्वी यादव से लेकर पप्पू यादव तक वैशाली पहुँच गए थे. कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष का हमला सरकार पर बहुत तेज हो गया था.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.