City Post Live
NEWS 24x7

पुलिस के शिकंजे में मनीष कश्यप, देर रात तक हुई पूछताछ.

फर्जी वीडियो समेत 10 कांडों में केस दर्ज, तमिलनाडु पुलिस भी पहुंची पूछताछ करने पटना.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : यूट्यूबर मनीष कश्यप से । शनिवार की शाम  आर्थिक अपराध इकाई (ईओयू) की टीम ने देर रात तक उससे पूछताछ की . ईओयू अधिकारियों के अनुसार, मनीष कश्यप को रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.ईओयू कोर्ट से उसे रिमांड पर लेने की अर्जी भी देगी. फर्जी वीडियो मामले की जांच को लेकर तमिलनाडु पुलिस की टीम एक बार फिर पटना आई है. मनीष कश्यप की रिमांड मिली तो ईओयू के साथ तमिलनाडु पुलिस भी फर्जी वीडियो मामले में उससे पूछताछ कर सकती है.

ईओयू के अनुसार, छह टीमें बेतिया, मोतिहारी और पटना जबकि दो टीमें दिल्ली और गुड़गाव में उसके ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही थी. वह उत्तर प्रदेश के रास्ते पहले पटना पहुंचा था. इसी बीच देर रात उसे कुर्की की भनक लग गई, जिसके बाद वह आनन-फानन में बेतिया की ओर रवाना हुआ.पुलिस की टीम लगातार उसके पीछे लगी थी. इसी बीच चकिया चेकपोस्ट के पास उसे इंटरसेप्ट किया गया मगर उसने रास्ता बदलते हुए गाड़ी छोड़ बाइक ले ली और खेतों से होता हुआ थाना पहुंचा.आत्मसमर्पण के दौरान मनीष कश्यप के पास न तो मोबाइल मिला और न ही कोई इलेक्ट्रानिक उपकरण. पुलिस के अनुसार, टावर लोकेशन की पकड़ से बचने के लिए वह मोबाइल इस्तेमाल नहीं कर रहा था.

 पुलिस उससे फर्जी वीडियो शेयर करने का उद्देश्य पूछ रही है.इसके अलावा खातों में मोटी राशि के लेन-देन व वित्तीय अनियमितता को लेकर उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस के अनुसार, मनीष के पीछे एक बड़ा नेटवर्क काम कर रहा है. उस नेटवर्क से जुड़े लोगों को लेकर भी पूछताछ की जाएगी.मनीष कश्यप पर जगह-जगह खुद की ब्रांडिंग के लिए अवैध होर्डिंग लगाए जाने के मामले में भी पुलिस कार्रवाई करेगी. पुलिस जांच में यह पता चला है कि विभिन्न कोचिंग संस्थानों को अपने पक्ष में ब्रांडिंग करने के लिए उसे पटना में अवैध तरीके से बिना अनुमति लिए होर्डिंग लगाए हैं. इस संबंध में कानूनी कार्रवाई करने के लिए पटना नगर निगम और एसएसपी पटना को पत्र लिखा गया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.