City Post Live
NEWS 24x7

जमुई : दो चचेरी बहनों को नग्न कर मारपीट करने एवं बाल काटने का आरोपी गिरफ्तार

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : सिमुलतला पुलिस ने बुधवार की दोपहर गादी टेलवा से डायन बता कर मार पीट करने वाले आरोपी को  गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि डायन का आरोप लगाकर सोमवार की रात्रि घांसीतरी के ग्रामीणों के द्वारा दो चचेरी बहनों के साथ मारपीट करते हुए शरीर का सारा कपड़ा फाड़ नग्न करने एवं बाल काटकर बंधक बनाया एवं मारपीट किया गया था जिसमें कुल 11 नामजद अभियुक्त है।

जिसका एक आरोपी बोधि साह पिता स्वर्गीय केशो साह को उनके घर से गिरफ्तार कर थाना लाया है। इस संदर्भ में प्रभारी थानाध्यक्ष कान्त प्रसाद ने बताया कि उक्त मामले में कुल 11 लोग अभियुक्त है , जिसमे बोधि साह को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसे कागजी प्रक्रिया के बाद न्यायिक हिरासद में भेज दिया जाएगा।अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है, बहुत जल्द अन्य सभी अभियुक्त सलाखों में होगा।

इस घटना के बारे में बताया गया कि, गांव में 5 महीने के बच्चे की मौत हो गयी थी और बच्चे की मौत के बाद उसके शव को नदी के किनारे दफना दिया गया था. वहीं, बच्चे के मौत का कारण जानने के लिए बच्चे के परिजन किसी तांत्रिक के पास पहुंचे. तांत्रिक ने कहा कि, किसी डायन ने जादू टोना कर उसे मार दिया है. जहां पर बच्चे को दफन किया गया है, उसकी निगरानी करें. वह डायन उस बच्चे की लाश को लेने आएगी.

इसके बाद परिजनों ने तांत्रिक की बात को मानते हुए वह निगरानी करनी शुरू कर दी. जिसके बाद दूसरे गांव की दो लड़कियां रात्रि के लगभग डेढ़ बजे वहां पर पकड़ी गई. ग्रामीणों का कहना था कि दोनों मिलकर दफनाया गया बच्चा को खोदकर निकाल रही थी इसी दौरान हमलोगों ने इसे पकड़ लिया. फिर मृत बच्चे का शव एवं लड़कियों को लेकर वहां से गांव में आ गए.

जमुई से सोनु कुमार की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.