City Post Live
NEWS 24x7

सीतामढ़ी में व्यवसाई से लाइसेंसी पिस्टल छिनकर मारी गोली, हालत गंभीर

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के सीतामढ़ी जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक युवक को अपराधियों ने गोली मार उसकी लाइसेंसी पिस्टल लूट ली है। अपराधियो ने युवक के पैर और सर में गोली मारी है और उसका बंदूक ले फरार हो गए है। घटना मेहसौल ओपी क्षेत्र के रघुनाथपूरी मोहल्ले की है। जख्मी की पहचान धीरेन्द्र कुमार पंकज उर्फ गुड्डू झा के रूप में की गई है। जिसे इलाज के लिए डॉ वरुण के शहर स्थित नंदीपत मेमोरियल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि जख्मी पैसे को सुध पर लगाने का व्यपार करता था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय गुड्डू झा सुबह अपने घर से निकल कर पैदल मेन रोड की ओर जा रहे थे। इसी बीच रघुनाथपुरी एसएसबी कैम्प के पास बाइक सवार दो अपराधियो ने उनकी लाइसेंसी पिस्टल लूट नजदीक से गोली मारकर जख्मी कर दिया। अपराधियों के गोलीबारी में गुड्डू झा को दो गोली पैर में तथा एक गोली सिर में लगी है।

अपराधियों ने उनकी लाइसेंसी पिस्टल भी लूट लिया। आनन फानन में लोगो ने उन्हें बाइक से डॉ वरुण के क्लिनिक में भर्ती कराया है। जहाँ उनका इलाज चल रहा है। गुड्डू झा पेशे से पैसा का लेनदेन का काम करते थे। वैसे घटना का कारण स्पष्ट नही हो पाया है। सूचना मिलते ही सीतामढ़ी एसपी अनिल कुमार समेत नगर और मेहसौल ओपी पुलिस घटना स्थल पर पहुँच जाँच में जुट गई है।

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.