City Post Live
NEWS 24x7

कांग्रेस MLA पर अपहरण का केस दर्ज, अपनी ही पार्टी के जिलाध्यक्ष को अगवा करने का आरोप

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

कांग्रेस MLA पर अपहरण का केस दर्ज,  पार्टी के जिलाध्यक्ष को अगवा करने का आरोप

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के  बक्सर के कांग्रेस विधायक मुन्ना तिवारी एक बड़े अपराधिक मामले में फंस गए हैं. उनके खिलाफ मुक़दमा दर्ज हो चूका है और उनकी मुश्किलें बढ़ गई है.मुन्ना तिवारी के खिलाफ अपहरण का गंभीर अपराधिक मामला दर्ज हुआ है.विधायक के अलावे उनके तीन अन्य सहयोगियों को भी एफआईआर में अभियुक्त बनाया गया है.

विधायक पर आरोप है कि उन्होंने अपनी ही पार्टी के युवा जिलाध्यक्ष पंकज उपाध्याय को अगवा किया था. पंकज ने इसकी सूचना पहले जिले के धनसोई थाने को दी थी, लेकिन थानेदार ने मामला दर्ज नहीं किया था.उपाध्याय का आरोप है कि थानाध्यक्ष ने घटना को उत्तर प्रदेश के चंदौली होने की बात कह कर केस लेने से इंकार कर दिया. पीड़ित कांग्रेस के जिला युवा जिलाध्यक्ष पंकज उपाध्याय ने बताया कि तब वो मुगलसराय गए और वहां मुगलसराय कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज कराई.

पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.पुलिस के अनुसार 12 जून  की रात को जब पंकज उपाध्याय वाराणसी से बक्सर लौट रहे थे उनका अपहरण कर लिया गया था.बक्सर पुलिस ने ये कहकर मामला दर्ज करने से मना कर दिया था कि ये घटना उत्तर प्रदेश की है.लेकिन जब यूपी पुलिस ने भी मामला दर्ज करने से मना कर दिया तब पीड़ित मुगलसराय थाने में मामला दर्ज कराया. इस आरोप के बारे में विधायक मुन्ना तिवारी का कहना है कि उन्हें पुलिस व्यवस्था पर पूरा भरोसा है. जांच में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. उन्होंने अपने को निर्दोष बताते हुए कहा कि आपसी रंजिश की वजह से उन्हें झूठे मुकदमे में फंसाया जा रहा है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.