City Post Live
NEWS 24x7

जमुई DM कोठी पर जारी है हाईवोल्टेज ड्रामा, DM की पत्नी अखबार बिछा बैठी हैं धरने पर

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

जमुई DM कोठी पर जारी है हाईवोल्टेज ड्रामा, DM की पत्नी अखबार बिछा बैठी हैं धरने पर

सिटी पोस्ट लाइव :  जमुई जिलाधिकारी आवास के कैंपस में बुधवार की सुबह से चल रहा हाईवोल्टेज ड्रामा अभी तक थमा नहीं है. जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार की पत्नी वत्सला सिंह अभीतक डीएम कैंपस में ही धरने पर बैठी हुई हैं. उनकी मां भी उनके साथ हैं.  दोनों मां-बेटी अखबार बिछा कर कैंपस में ही बैठी हुई हैं. उनका आरोप है  कि ठंड के इस मौसम में उन्हें घर से कंबल भी नहीं लेने दिया गया है. वत्सला सिंह ने कहा कि अभी तक भी उनके पति जमुई के DM धर्मेन्द्र कुमार से उनकी बात नहीं हो पायी है. वे लगातार शहर से बाहर बताये जा रहे हैं. वत्सला ने आरोप लगाया है कि जिले के वरीय अधिकारी भी उनकी बात नहीं सुन रहे हैं. उन्हें पत्नी होने के बावजूद घर के अंदर जाने नहीं दिया जा रहा है. वे अपनी मां और अन्य रिश्तेदारों के साथ बाहर ही बैठी हैं. उन्हें घर के अंदर टॉयलेट का इस्तेमाल  भी नहीं करने दिया जा  रहा है.

वत्सला सिंह ने बताया कि उनके पति कहते हैं कि वह इंग्लिश बोलती है. मॉडर्न है. इसलिए पति का परिवार उनके साथ एडजस्ट नहीं कर सकता है. यह पूछने पर कि क्या उनके पति को ये बातें शादी के पहले नहीं पता थीं, वत्सला कहती हैं –उन्हें सबकुछ पता था . DM धर्मेन्द्र कुमार से तमाम कोशिश के वावजूद कोई संपर्क नहीं हो प् रहा है. सूत्रों के अनुसार गुरुवार तक वो छुट्टी पर हैं.

गौरतलब है  कि जमुई के DM और उनकी पत्नी के बीच लंबे समय से पारिवारिक विवाद चल रहा है. दोनों के ही परिवारों ने एकदूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. DM धर्मेन्द्र कुमार ने तो इसी साल मार्च माह में पत्नी से तलाक के लिए अर्जी दायर कर दी है. इससे पहले वत्सला सिंह ने भी कई आरोपों के साथ पति के खिलाफ महिला आयोग में शिकायत दर्ज करा चुकी हैं. पाटलिपुत्र थाने में दहेज़ और प्रताड़ना का मामला भी वो डीएम के खिलाफ दर्ज करवा चुकी हैं. यह मामला दिल्ली के महिला आयोग तक पहुंच चुका है.वत्सला सिंह पटना के मशहूर उद्योगपति विनय सिंह की बेटी हैं. डीएम और वत्सला सिंह की शादी पटना के पाटलिपुत्र में खूब धूमधाम से हुई थी. पति से विवाद के बाद पत्नी अभी अपने मायके पटना स्थित पाटलिपुत्र कॉलोनी में रह रही हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.