City Post Live
NEWS 24x7

मानवता हुई शर्मसार, चोरी के आरोप में 4 युवकों को बेरहमी से पीटा, प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के भोजपुर जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, जिले में 4 युवकों को चोरी के आरोप में बेरहमी से पीटा गया. इतना ही नहीं उनके प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल भी डाल दिया, जिसके बाद से उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना जिले के कोइलवर थाना क्षेत्र के बबुरबानी घाट गांव की है. वहीं, खबर की माने तो, इस पूरे मामले का आरोप कोइलवर नगर पंचायत के उपमुख्य पार्षद पति सरताज आलम पर लगाया है.

वहीं, पीड़ितों कि पहचान बबुरबानी घाट निवासी टुनटुन चौधरी, कोईलवर नगर क्षेत्र के वार्ड नंबर 13 निवासी भोला महतो और वकील कुमार के रूप में हुई है. वहीं, एक अन्य युवक भी शामिल हैं. इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, टुनटुन चौधरी और उसके अन्य साथियों को सरताज आलम ने कोइलवर-कुल्हड़िया रोड स्थित अपने गोदाम पर पकड़ कर ले गए. वहां उन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले उनकी जमकर पिटाई की. इसके साथ ही जबरन बैटरी चोरी का आरोप उनसे स्वीकार करवाया.

इसके बाद जब उन्हें इतना से भी मन नहीं भरा तब उन सभी युवकों को नंगा कर उनके प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाल दिया. वहीं, इस पूरे घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी. पुलिस को दिए गए आवेदन में बैटरी के बदले पैसे की मांग करने एवं पैसे न देने पर भोला महतो और वकील कुमार को जान से मारने की धमकी देने कि भी बात सामने आ रही है. इस मामले में सरताज आलम के साथ अन्य 3 लोगों के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज कि गयी है. फिलहाल, पुलिस अपराधियों कि गिरफ़्तारी के लिए छानबीन में जुटी है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.