City Post Live
NEWS 24x7

जहानाबाद में ऑनर किलिंग, शादी-शुदा बेटी को पिता ने काटकर फेंक दिया

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : एक शादीशुदा लड़की का प्रेम प्रसंग ऑनर किलिंग की वजह बन गया.एक बाप ने अपनी शादीशुदा बेटी की हत्या कर दी है. पुलिस के अनुसार जहानाबाद जिले के शकुराबाद थाना के परासन बीघा गांव में यह वारदात हुई है. मृतका की उम्र महज 19 वर्ष है. युवती की हत्या खुद उसके पिता ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर कर दी. 26 जून को नगर थाना के बभना गांव के समीप दरधा नदी से एक अज्ञात युवती का शव बरामद किया गया था.

पुलिस के अनुसार शादी के बाद भी अपने प्रेमी से मिलने से नाराज युवती के पिता ने ही अपने अन्य परिजनों के साथ मिलकर कर बेटी की हत्या कर दी.शव को ठिकाने लगाने के लिए गांव से बीस किलोमीटर दूर फेंक दिया. यह घटना शव की छानबीन के बाद शकुराबाद के परसन बीघा गांव से मृतका के पिता को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया. इस पूरे मामले का उद्भेदन करते हुए पुलिस अधीक्षक दीपक रंजन ने बताया कि शव को देखने से नुकीले धारदार हथियार से हत्या कर नदी में फेंक देने का मामला सामने आया था. उन्होंने बताया कि अनुसंधान के क्रम में मृतका की पहचान शकुराबाद थाना क्षेत्र के परसन बिगहा निवासी रामदेव यादव की पुत्री रेशमी कुमारी के रूप में हुई. एसपी ने बताया कि यह हत्या ऑनर किलिंग का मामला निकला.

दरअसल मृतका की शादी पिछले वर्ष गया जिले के टेकारी थाना क्षेत्र के छक्कन बिगहा निवासी सूचित कुमार के साथ हुई थी. लेकिन शादी के चार-पांच दिन के बाद ही वो अपने मायके चली आई थी. एसपी ने बताया कि अनुसंधान के क्रम में यह सामने आया है कि मृतका रेशमी कुमारी का प्रेम संबंध शकुराबाद थाना क्षेत्र के ही फौलादपुर निवासी दुलारचंद यादव से चल रहा था. हत्या की घटना से तकरीबन 10 दिन पहले फौलादपुर के ग्रामीणों द्वारा रेशमी तथा दुलारचंद को प्रेम प्रसंग में संलिप्त रंगे हाथ पकड़ कर उसके परिजनों को सौंपा था, जिसे परिजनों ने प्रतिष्ठा का विषय बनाते हुए हत्या की घटना को अंजाम दे दिया.

एसपी के अनुसार लड़की के पिता ने अपने अन्य सहयोगियों के साथ इस ऑनर किलिंग की वारदात को अंजाम दिया है. युवती को दरधा नदी के किनारे लाकर लोहे के रड, फंसुली आदि से हत्या कर शव को उसी जगह फेंक दिया गया. मृतका के पिता रामदेव यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है, उसके साथियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.