City Post Live
NEWS 24x7

आज पूर्व मंत्री मंजू वर्मा की जमानत पर बेगूसराय कोर्ट में सुनवाई, मिलेगी जमानत?

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

आज पूर्व मंत्री मंजू वर्मा की जमानत पर बेगूसराय कोर्ट में सुनवाई, मिलेगी जमानत?

सिटी पोस्ट लाइव : आर्म्स एक्ट में जेल में बंद बिहार सरकार के पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा की जमानत याचिका पर आज सुनवाई होनी है. सबकी नजर इसी बात पर टिकी है कि  क्या मंजू वर्मा को अदालत से जमानत मिल पाएगी. बेगूसराय के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश प्रथम के न्यायालय में आज सुनवाई होनी हैं. फिलहाल आर्म्स एक्ट मामले में मंजू वर्मा जेल में बंद हैं.

गौरतलब है कि बेगूसराय जेल में आर्म्स एक्ट मामले में बंद पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा दांत दर्द से परेशान थीं.उन्हें दूसरी बार जेल से सदर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उनका चेकअप किया. मंजू वर्मा का बीपी बढ़ा हुआ था. मंजू वर्मा दांत दर्द से इतनी परेशान है कि डॉक्टर ने जब दांत निकालने से इंकार कर दिया तो वो अस्पताल में ही रो पड़ीं. मंजू वर्मा जेल सुपरिटेंडेंट से भी मिलकर अच्छे इलाज की मांग की.

पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने कहा कि प्रेशर के बावजूद मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड में उनके पति चंद शेखर वर्मा को दोषी नहीं पाया और निर्दोष साबित किया है. इसके लिए वह सीबीआई को धन्यवाद देती हैं. उन्होंने कहा कि वो दांत दर्द से परेशान हैं, बीपी बढ़ा हुआ है और इसके साथ पल्स रेट और हार्टबीट भी बढ़ा हुआ है इसलिए अस्पताल दिखाने आई हैं.

गौरतलब है कि  मंजू वर्मा और उनके पति चंद शेखर वर्मा आर्म्स एक्ट मामले में जेल में बंद हैं. पिछले दिनों बेगूसराय कोर्ट में मंजू वर्मा और उनके पति चंद्रशेखर वर्मा की पेशी हुई थी. कोर्ट में पेशी के दौरान मंजू वर्मा ने मीडिया से कहा कि वह कमजोर वर्ग से हैं और एक औरत हैं इसलिए उन्हें 4 माह से प्रताड़ित किया जा रहा है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.