City Post Live
NEWS 24x7

आधी रात को पटना में एक जल्लाद बाप की हुई गिरफ्तारी, हैवानों की तरह पिटता था मासूम को

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

आधी रात को पटना में एक जल्लाद बाप की हुई गिरफ्तारी, हैवानों की तरह पिटता था मासूम को

सिटी पोस्ट लाइव : पटना के कंकड़बाग का रहने वाला कृष्णा मुक्तिबोध नाम के एक शख्स ने हैवानियत की हद पार कर दी। यह अपनी ही 5 साल की मासूम बेटी को जल्लादों की तरह पीटता था। लेकिन जब इसके जुल्मो की इंतहा हो गई तो एक माँ ने अपने दर्द को इन वीडियो के साथ फेसबुक पर शेयर किया। दरअसल मंगलवार की रात नैना कुमारी ने अपने फेसबुक पर पांच वीडियो के साथ अपनी कहानी पोस्ट की और मदद मांगी। नैना ने लिखा कि वीडियो में दिख रही चार साल की बच्ची उसकी बेटी को पीटने वाला शख्स उसका पति कृष्णा मुक्तिबोध है। 16 साल पहले उसकी शादी कंकड़बाग के रेंटल फ्लैट संख्या 79 में रहने वाले कृष्णा से हुई थी।

वह मगध विश्वविद्यालय में लेक्चरर था। शराब की लत की वजह से उसने तीन-चार साल पहले नौकरी छोड़ दी। वह रोज शराब पीकर उसे मारता-पीटता था। उसकी तीन बेटियां है जब बात हद से बढ़ गई तो वह अपनी दो बेटियों को लेकर मायके आ गई, लेकिन उसकी छोटी बेटी पिता के साथ रह गई। उसने अपनी बेटी को लाने के लिए काफी प्रयास की लेकिन कोई साथ नही दिया। उसका पति बेटी को बुरी तरह मारता पीटता था और उसका वीडियो बनाकर उसे भेजता था. सब जगह से थक हारकर उसने इन विडियों के साथ अपना पोस्ट फेसबुक पर शेयर किया।

फेसबुक पर यह पोस्ट काफी तेजी से वायरल हुआ और मीडिया से यह बात पटना की एसएसपी गरिमा मालिक तक पहुंची। रात में ही टीम बनी और आरोपी के घर छापेमारी हुई। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो कृष्ना मुक्तिबोध शराब के नशे में मिला जबकि मासूम बच्ची सो रही थी लेकिन पुलिस को देखते ही वह जाग गई और रोने लगी।युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस पूरी कार्रवाई को अंजाम तक पहुंचाने में पटना की एसएसपी गरिमा मलिक की अहम भूमिका रही ।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.