City Post Live
NEWS 24x7

VIP शराबियों के लिए 5 स्टार होटल जैसी सुविधा वाली हाजत.

हाजत, AC, बेड और सोफा के साथ

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

Samastipur News: आम शराबियों की अगर बात करें तो जनरल हाजत में कोई खास व्यवस्था नहीं है. बल्कि आम शराबियों के लिए जनरल हाजत है. जैसे आम हाजत में सुविधा देखने को मिलती है. उसी तरह जनरल हाजत में रखा जाता है.
सिटी पोस्ट लाइव :पूर्ण शराबबंदी वाले बिहार में VIP शराबियों के लिए सरकार ने विशेष सुविधा वाली जेल बनाई है. अब अगर कोई वीआईपी शराबी पकड़ा गया तो उसके लिए फाइव स्टार होटल वाली सुविधा जेल में मिलने वाली है. इसके लिए हाजत में एक ऐसा ही कमरा तैयार किया गया है. जिसमें सिंगल बेड, सोफा सेट, एसी सहित तमाम सुविधाएं वीआईपी नशेड़ियों को मिलेगी. समस्तीपुर के उत्पाद विभाग में एक ऐसा ही वीआईपी हाजत बनाई गई है. जहां पर हाजत में अब वीआईपी लोगों को वीआईपी ट्रीटमेंट मिलेगा.

उत्पाद अधीक्षक शैलेंद्र कुमार चौधरी ने बताया की अब अगर कोई वीआईपी शराब के नशे में पकड़े जाते हैं, तो उनको वीआईपी हाजत में रखा जाएगा और उन्हें वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जाएगा.यह वीआईपी हाजत सिर्फ वीआईपी लोगों के लिए बनाई गई है. जिसमें होटल जैसी सभी सुविधा उपलब्ध है. इन हाजत में 2 सिंगल बेड, 4 सोफा, 2 टेबल एवं रूम में ऐसी लगा है, जो सिर्फ वीआईपी लोगों के लिए बनाई गए हैं. उन्होंने बताया की यह सुविधा जनप्रतिनिधि व वीआईपी लोगों के लिए है. जिसे जेल जाने से 24 घंटे पूर्व तक यह सुविधा उन गिरफ्तार वीआईपी को दी जाएगी.

आम शराबियों के लिए आम व्यवस्था है.उनके लिए जेनरल हाजत है जहाँ कोई खास व्यवस्था नहीं है. इस हाजत में सिर्फ पंखा व दरी जैसी सुविधा उपलब्ध होगीं. आम नशेड़ियों को हाजत में जमीन पर दरी बिछा कर रखा जाता है.समस्तीपुर में वीआईपी शराबियों पकड़ जाते हैं तो इस स्पेशल हाजत में होटलों जैसी सुविधा मिलेगी. यह सुविधा अधिकारी, जनप्रतिनिधि जैसे के लिए है. उत्पाद विभाग 24 घंटे तक होटलों जैसी सुख-सुविधा प्रदान करेगी. यह हाजत उत्पाद विभाग के थाने में बना है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.