City Post Live
NEWS 24x7

सरकारी कार्यालय बना मयखाना, शराब की 30 बोतलें, पुलिस महकमे में मची खलबली.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार की राजधानी पटना में शराबबंदी का मखौल उड़ाती तस्वीरें सामने आई हैं. शराबबंदी कानून को प्रभावी बनाने की सरकार की कोशिश के बीच सरकारी कार्यालय में शराब पार्टी करने की जो तस्वीर सामने आई है, वह शर्मसार कर देनेवाली है. एक तरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) अपने अधिकारियों और कर्मचारियों को कभी शराब नहीं पिने और न पीने देने की शपथ दिलवा रहे हैं ,दूसरी तरफ सरकारी दफ्तरों में ही शराब की पार्टी करने के मामले सामने आ रहे हैं. पटना में एक सरकारी ऑफिस के अंदर और उसके कैंपस में जिस तरीके से शराब की 1 और 2 नहीं 30 खाली बोतलें मिली है उससे शराबबंदी अभियान को पलीता लग गया है.

खबर के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के दरोगा राय पथ में बिहार सरकार के भवन निर्माण विभाग के सेंट्रल एक्सक्यूटिव इंजीनियर का कार्यालय है. इसी कार्यालय कैंपस में एक शख्स शराब के नशे में धुत मिला और हो हंगामा करने पर लोगों ने इसकी जानकारी कोतवाली थाने को दी.कोतवाली थाने की पुलिस जब मौके पर पहुंची तब उसने शराब के नशे में धुत शख्स को अपनी हिरासत में ले लिया. पुलिस गिरफ्तार किये गए व्यक्ति से पूछताछ कर सरकारी बिल्डिंग में शराब की पार्टी करनेवालों के बारे में जानकारी जुटा रही है.पुलिस ने इस मामले में एफआईआर भीदर्ज कर लिया है .यह केस पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया है.

पूछताछ करने पर पुलिस को इस बात की जानकारी मिली कि हिरासत में लिया गया शख्स ठेकेदार का स्टाफ है और सरकारी ऑफिस का यही देखभाल भी करता है. इसके बाद जब ऑफिस को खंगाला गया तब सरकारी ऑफिस के अलग-अलग कमरों से शराब की 4 खाली बोतलें बरामद की गई. इसके बाद टीम ने पूरे ऑफिस के अंदर और बाहर पूरे कैंपस का को सर्च किया तो झाड़ी के अंदर से 26 शराब की खाली बोतलें बरामद की गई.इस सरकारी ऑफिस से शराब की 30 खाली बोतलें पुलिस ने बरामद की है. मुख्यालय से मद्य निषेध विभाग की टीम यहां पहुंची और पूरे परिसर की अपने स्तर पर छानबीन की. कोतवाली थाने के पुलिस पदाधिकारी के बयान पर इस मामले में केस दर्ज किया गया है. पुलिस अधिकारियों की मानें तो इस मामले में आगे भी जांच पड़ताल की जाती रहेगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.