City Post Live
NEWS 24x7

वहशी पिता ने पत्नी और दो मासूम बेटों को जिंदा जलाया, हो गया फरार.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के पटना जिले के बाढ़ के सकसोहरा थाना के दल्लो चक के एक वहशी पिता ने अपनी पत्नी के साथ दो दूध मुंहे बच्चों को जिंदा जला दिया. घटना में पत्नी रानी और आठ माह का अंकुश की जलने से मौत हो गई, जबकि एक दो साल का बच्चा अनुमंडलीय अस्पताल बाढ़ में भर्ती है. पूरी घटना की सूचना मृतिका रानी के पिता राजो चौधरी को गांव के ही लोग ने फोन कर घटना कि सूचना दी.राजो चौधरी ने बताया कि जब बेटी के घर पहुंचे तो किराशन तेल से पूरा घर महक रहा था. एक नाती की मौत हो चुकी थी जबकि दूसरे में जान बाकी थी. जिसको अस्पताल में भर्ती करवा गया. मृतिका के पिता ने बताया की दामाद मौली चौधरी ने बेटी को जिंदा जला कर शव अपने साथ ले कर फरार हो गया था. घर में दोनों बच्चे ही मिले, जिसमें एक की मौत हो चुकी थी.

घटना को अंज़ाम देने के बाद बेहशी पति अपनी मां के साथ मिलकर मृत पत्नी रानी का शव फेंककर फरार हो गए. अनुमंडल अस्पताल में मचा था. इस हृदय विदारक घटना के बाद अस्पताल में परिजनों के रोने को चित्कारी गूंज रही थी. मृतिका के भाई ने बताया की तीन साल पहले धूम धाम से बहन की शादी की थी. घटना के एक दिन पहले भी फोन से बात हुई पर ऐसा होगा ये अंदाजा नहीं था. मृतिका के परिजन साह सलेमपुर सकसोहरा के ही निवासी है. मौली चौधरी और उसकी मां बराबर बहन को पीटते रहते थे. कभी अच्छा खाना नहीं बनाने के कारण तो कभी दहेज की मांग को लेकर पीटते थे.

एएसपी अम्बरीष राहुल ने कहा इतनी गिरी हुई हरकत करने वाला मौली चौधरी और उसकी मां हर हाल में जल्द से जल्द गिरफ्तार होगी. उनके सभी रिश्तेदारी के घर पुलिस दबिश बना रही है. इस घटना से इलाके में दहशत के साथ ही मातम पसरा है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.