City Post Live
NEWS 24x7

गोपालगंज के कुख्यात विशाल सिंह के एनकाउंटर का अफवाह

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

गोपालगंज के कुख्यात विशाल सिंह के एनकाउंटर का अफवाह

सिटी पोस्ट लाइव : सुबह से लेकर दोपहर तक गोपालगंज के कुख्यात अपराधी विशाल सिंह के पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने की खबर हवा में उड़ती रही.सुबह सुबह  एसटीएफ और अपराधियों के बीच मुठभेड़ की खबर आई. खबर आई कि  गोपालगंज के कुख्यात विशाल सिंह इनकाउंटर में मुजफ्फरपुर में मारा गया है लेकिन दोपहर तक सच्चाई सामने आ गई. पुलिस ने खुलासा किया कि विशाल सिंह मारा नहीं गया है बल्कि उसकी गिरफ्तारी हुई है.विशाल के इनकाउंटर की खबर को सारण डीआईजी ने गलत बता दिया.उन्होंने कहा है कि एसटीएफ ने किसी अपराधी का कोई इनकाउंटर नहीं किया है.कुख्यात विशाल सिंह को उसके पांच साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया है.

गौरतलब  है कि सुबह दस बजे खबर आई कि मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के दियारा इलाके सोनौथ मनिया गाछी में एसटीएफ और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस दौरान जिले के तीन कुख्यात विशाल, गुड्डू और योगेन्द्र के मारे गए है.लेकिन दोपहर होते होते खबर बदल गई.मुठभेड़ की कहानी झूठी साबित हुई.

गौरतलब है कि विशाल सिंह पिछले कुछ महीने में गोपालगंज जिले में एक बड़े आतंक के रूप में उभर कर सामने आया है.व्यापारियों से रंगदारी मांगना और इंकार करने पर उन्हें गोली मार देना उसकी पहचान बन गई है.उसके आतंक के सामने जिले के तमाम बाहुबली पानी भरते नजर आ रहे थे.लेकिन आज उसकी गिरफ्तारी के बाद लोगों ने राहत की सांस ली है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.