City Post Live
NEWS 24x7

गोपालगंज शूटआउट, JDU के बाहुबली विधायक के करीबी को गोलियों से भूना.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

गोपालगंज शूटआउट, JDU के बाहुबली विधायक के करीबी को गोलियों से भूना.

सिटी पोस्ट लाइव :गोपालगंज. ट्रिपल मर्डर के मामले में अभी JDU विधायक पप्पू पाण्डेय की गिरफ्तारी की मांग को लेकर तेजस्वी यादव सरकार को धमकी ही दे रहे थे तबतक विधायक पप्पू पाण्डेय के करीबी की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई.पप्पू पाण्डेय के करीबी इस ठेकेदार की हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चला सका है.लेकिन मृतक के परिजनों का कहना है कि हत्यारों ने कहा कि ये RJD नेता की हत्या का बदला है.मृतक जदयू विधायक पप्पू पाण्डेय (JDU MLA Pappu Pandey) के भाई सतीश पाण्डेय का काफी करीबी था. घटना हथुआ के रेपुरा गांव की है. 45 वर्षीय मृतक का नाम मुन्ना तिवारी है. वह रेपुरा निवासी विश्वनाथ तिवारी का पुत्र था. मुन्ना तिवारी के बारे में बताया जा रहा है कि वह ठेकेदारी करता था और इसके साथ ही वह कुचायकोट के जदयू विधायक अमरेन्द्र कुमार पाण्डेय उर्फ़ पप्पू पाण्डेय का भी करीबी था. कहा जाता है कि वह विधायक के साथ ही रहता था.

मिली जानकारी के अनुसार हाल में ही उसने एक 40 लाख रुपये में तालाब के निर्माण का एक ठेका भी लिया था. स्थानीय लोगों के मुताबिक मुन्ना तिवारी मंगलवार की दोपहर अपने घर के बाहर बैठे थे. तभी दो बाइक पर सवार चार आपराधी आये और उनके ऊपर फायरिंग करने लगे. फायरिंग के बाद मुन्ना तिवारी भागने लगे. लेकिन अपराधियो ने उनका पीछा कर ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की. गोली उनके शरीर के कई हिस्सों में लगी जिसकी वजह से उनकी मौके पर मौत हो गयी.

गोलीबारी में घायल समझ स्थानीय लोगों और हथुआ पुलिस की मदद से उसे गोपालगंज सदर अस्पताल में पहुंचाया  गया. लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. मृतक की बहन किरण देवी ने बताया कि वे बहुत ही शांत स्वभाव के थे. वे घर के पास बैठे से तभी दो अपराधियों ने गोली से भूनकर उनकी हत्या कर दी.हथुआ थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि उन्हें भी गोली मारने की सूचना दी गयी थी. वे मौके पर पहुंचकर मुन्ना तिवारी को सदर अस्पताल में लेकर आये हैं, लेकिन उनकी मौत हो गयी है.

गौरतलब है कि रविवार को सरेआम राजद नेता जेपी यादव के मां-बाप और भाई की हत्या कर दी गयी थी. इस मामले में जदयू विधायक पप्पू पाण्डेय, उनके भाई सतीश पाण्डेय और भतीजा मुकेश पाण्डेय सहित बटेश्वर पाण्डेय को नामजद किया था. जिसमें सतीश और मुकेश की गिरफ़्तारी कर ली गयी थी. लेकिन विधायक अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है.

एक दिन पहले हुई ट्रिपल मर्डर की घटना के महज कुछ घंटे के बाद ही विधायक के करीबी की हत्या से गोपालगंज में दहशत का माहौल है. आगामी विधानसभा चुनाव से पहले गोपालगंज में दिनदहाड़े शूटआउट इसबार चुनाव के खुनी होने का संकेत दे रही है. इस हत्या के बाद विधायक के समर्थकों ने भी खूब बवाल किया.शव को पुलिस को सौंपने से मना कर दिया.शव वाले अम्बुलेंस को जुलुश की शगल में लेकर सकदों लोग NH पहुँच गए.रोड जाम कर दिया.उनका कहना था कि जबतक हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होगी, शव का पोस्टमार्टम नहीं होगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.