City Post Live
NEWS 24x7

ग्लैमर गर्ल्स के जरिये पटना में ब्राउन शुगर का कारोबार, सरगना फरार.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

ग्लैमर गर्ल्स के जरिये पटना में ब्राउन शुगर का कारोबार, सरगना फरार.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की राजधानी पटना में ग्लैमर गर्ल्स के जरिये नशे का कारोबार चलाया जा रहा है. ये ग्लैमर गर्ल्स एक नशे के सौदागर की गर्ल फ्रेंड्स हैं. यानी गर्ल फ्रेंड्स की मंडली तैयार कर उनके जरिये ब्राउन सुगर, कोकीन और हेरोइन जैसे मादक पदार्थों की तस्करी किये जाने का खुलासा हुआ है.गौरतलब है कि दो दिन पूर्व ही पटना में 5 करोड़ के ब्राउन शुगर वरामद हुआ था. उसके साथ तीन तस्कर गिरफ्तार हुए थे. अनुसन्धान के क्रम में ये खुलासा हुआ है कि ग्लैमर गर्ल्स इस खेल में अहम् भूमिका निभा रही हैं.

ब्राउन शुगर का पटना में कारोबार करनेवाले तस्कर अभिमन्यु सिंह ब्राउन शुगर सप्लाई करवाने के लिए ग्लैमर गर्ल्स का सहारा लेता था. अभिमन्यु ने करीब 10 गर्लफैंड सेट कर रखा है जो कि पटना और आसपास के इलाकों में ब्राउन शुगर को सप्लाई किया करती हैं. किसी को शक न हो इसके लिए अभिमन्यु ने कॉलेज की लड़कियों को सेट किया है और उन्हें अपना गर्ल फ्रेंड बनाकर उन्हें नशे के कारोबार का खिलाड़ी बना दिया है.वो अपनी महबूबाओं के सारे शौक भी पूरा करता है. विदेश घुमाने से लेकर महंगे मोबाइल सब कुछ की डिमांड अभिमन्यु पूरा करता है.

पुलिस का कहना है कि अभिमन्यु की गिरफ्तारी के बाद इस रैकेट का बड़ा खुलासा हो सकता है. फिलहाल अभिमन्यु अपनी सबसे करीबी गर्लफ्रैंड के साथ फरार चल रहा है. पुलिस का कहना है कि उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही  है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.