City Post Live
NEWS 24x7

राजधानी के निजी गर्ल्स हॉस्टल में सुरक्षित नहीं हैं छात्राएं, संचालक ही बने खतरा

वैशाली गर्ल्स हॉस्टल की छात्राओं का हंगामा, मालिक के बेटे पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : राजधानी के हर गली मोहल्ले में गर्ल्स हॉस्टल खुल गए हैं. न खाने-पीने की बेहतर व्यवस्था और ना ही कोई सुरक्षा .कई  लोगों ने तो मौज-मस्ती के लिए गर्ल हॉस्टल खोल रखा है. पटना में एक एक ऐसा ही  मामला सामने आया है .राजधानी के पीरबहोर थाना क्षेत्र के एनी बेसेंट रोड में वैशाली गर्ल्स हॉस्टल की छात्राओं ने शुक्रवार सुबह जमकर हंगामा किया. छात्राओं ने हॉस्टल मालिक के बेटे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा किया.

छात्राओं का आरोप है कि छात्रावास के मालिक का पुत्र उनके साथ  छेड़छाड़ करता रहता है.कभी भी लडके उनके कमरों में घुस जाते हैं. छात्रावास में निजता का कोई ख्याल नहीं रखा जा रहा है .जब बात बर्दाश्त से बाहर हो गई तब छात्राएं सड़क पर उतर गईं .छात्राओं के अनुसार  हॉस्टल मालिक का बेटा छेड़छाड़ और परेशान करने के लिए बहाने खोजता रहता है. कुछ दिनों पहले हॉस्टल से 5 मोबाइल चोरी हो गई थी. हॉस्टल मालिक के बेटे ने ही हमारे कमरे से मोबाइल चोरी की है.छात्राओं ने उसकी गिरफ्तारी की मांग लेकर खूब हंगामा किया.

घटना की जानकारी मिलते ही पीरबहोर थाना पुलिस मौके पर पहुंची .उसने  छात्राओं को समझा कर और उचित कारवाई का आश्वासन देकर शांत कराया. पुलिस का कहना है कि छात्राओं की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. छात्राओं के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और आरोपी पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

सवाल ये उठता है कि जांच और कारवाई की बात क्यों पुलिस कर रही हैं. इतनी छात्राएं वगैर किसी ठोस कारण के उस हॉस्टल के मालिक के पुत्र के खिलाफ सड़क पर नहीं उतर सकती ,जहाँ वो खुद रहती हैं.दरअसल, ज्यादा कमाई के चक्कर में शहर के हर गली में एक गर्ल हॉस्टल खुल गया है. ईन गर्ल्स हॉस्टल के आसपास दिभर लफंगे मंडराते रहते हैं.सुरक्षा व्यवस्था के नाम यहाँ कुछ भी नहीं, उलटे हॉस्टल के संचालक ही छात्राओं के लिए खतरा बन गए हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.