City Post Live
NEWS 24x7

एक लड़की ने की एक लड़की और एक लडके से शादी, उलझन में पुलिस

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के बेगूसराय जिले से एक बड़ी खबर आ रही है. प्रेम और शादी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक लड़की ने अपना प्रेमी बताकर दूसरी लड़की से ही शादी कर ली. लेकिन, परिजनों के दबाव में उस लड़की का फिर एक लड़के से विवाह कर दिया गया. पर अब शादी के 15 दिन के अंदर ही लड़की की प्रेमी लड़की, लड़की के ससुराल आ धमकी.वह  साथ रहने की जिद पर अड़ गई. मामले को उलझता देख लड़के के परिजनों ने नगर थाने से इसकी शिकायत की तो पुलिस  दोनों लड़कियों को लेकर थाने चली तो आई. लेकिन उसकी समझ में ये नहीं आ रहा कि समस्या का समाधान कैसे हो.

दरअसल,ये समलैंगिक संबंधों का मामला है. पूरा मामला झारखंड राज्य के चतरा जिले से संबंधित है. प्राप्त जानकारी के अनुसार चतरा में ही दो लड़की, अनुजा कुमारी और प्रियंका वर्मा (दोनों काल्पनिक नाम) किसी मॉल में काम करती थी. धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हुई और यह प्यार में बदल गया.  फिर पूजा ने प्रियंका वर्मा को लड़का मानकर उससे शादी कर ली तथा पति के रूप में स्वीकार कर लिया.दो वर्षों तक चले इस बेमेल विवाह बंधन के बाद अनुजा के परिजनों ने  उसकी शादी बेगूसराय जिले के पटेल चौक निवासी सुमित कुमार (काल्पनिक नाम) से कर दी.

अनुजा कुमारी ने बताया कि परिजनों के द्वारा जबरन कराई गई थी. इस शादी के बाद अनुजा ने सुमित कुमार को अपने समलैंगिक साथी के संबंध में सब कुछ बता दिया. आरोप है कि शादी के समय सुमित एवं उसके परिजनों के द्वारा कोई आपत्ति नहीं की गई तथा सुमित ने कहा कि तुम अगर उसके साथ भी रहती हो तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है.

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.