City Post Live
NEWS 24x7

गया : अपराधियों ने पैक्स अध्यक्ष समेत 2 लोगों को गोलियों से भूना, मचा हड़कंप

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में अगले महीने से ही पंचायत चुनाव होने वाले हैं. लेकिन, इससे पहले ही चुनावी रंजिश शुरू हो गयी है. अपराधी अब सक्रिय हो गए हैं और एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी क्रम में खबर गया जिले से सामने आ रही है जहां, अपराधियों ने पंचायत के पैक्स अध्यक्ष समेत 2 पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. वहीं, इस घटना के बाद दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है और वे अस्पताल में इलाजरत हैं.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना जिले के मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के गया एयरपोर्ट रोड के पास की है. वहीं, इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, जब पैक्स अध्यक्ष सत्येंद्र कुमार और वीरेंद्र कुमार इसी रोड से जा रहे थे, तभी कुछ अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और दोनों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर डाली. वहीं, इस फायरिंग के बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी. किसी तरह स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को इलाज के लिएअनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल ले जाया गया. जहां, उनकी हालत को गंभीर देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया.

वहीं, अपराधी मौके से फरार हो गए है. वहीं, इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची औ लोगों से पूछताछ कर रही है ताकि घटना के कारणों का पता चल सके. वहीं, मौके पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद लोगों का गुस्सा भी फूट पड़ा. जिसके बाद आक्रोशितों ने गया-बोधगया सड़क मार्ग को जाम कर दिया और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. किसी तरह पुलिस ने आक्रोशितों को समझा कर शांत करवाया.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.