City Post Live
NEWS 24x7

पटना के बिहटा में शौच करने गई लडकी के साथ गैंगरेप, वीडियो वायरल करने की धमकी

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

पटना के बिहटा में शौच करने गई लडकी के साथ गैंगरेप, वीडियो वायरल करने की धमकी

सिटी पोस्ट लाइव : खुले में शौच करना महिलाओं के लिए एक बड़ा खतरा साबित हो रहा है. बिहार की राजधानी पटना से सटे बिहटा में खले में शौच के लिए गई एक लड़की के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है. उन्नीस-बीस वर्षीया किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का  मनचलों ने वीडियो भी बनाया. उसे  वायरल करने की धमकी देकर उसका  मुंह बंद करा दिया. लोक लाज और मनचलों की धमकी से डरी सहमी पीड़िता दो दिनों तक इस मामले को दबाने रखा .तीसरे दिन जब उसने परिजनों को बताया तो मामला  बिहटा थाना पहुंचा. गांव के ही चार युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया. यह घटना बिहटा के श्रीरामपुर गांव की बताई जा रही है.

पीडिता का आरोप है कि वह अपने गांव के मंदिर के पास खेतों में शौच के लिए गयी थी. जहां गांव के ही चार की संख्या में मनचले युवकों ने उसका मुंह बंद कर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. इस दौरान मनचलों ने उसका वीडियो भी बनाया. दुष्कर्म के बाद मनचलों ने उसका वीडियो दिखा कर पीड़िता को धमकाया कि थाना पुलिस में शिकायत करोगी तो वीडियो वायरल कर देंगे.

लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करके उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देने के मामले के सामने आते ही बिहटा थाना पुलिस के हाथ—पांव फूल गए. इसकी जानकारी आला अधिकारियों को दी गई. बिहटा थानेदार रंजीत कुमार का कहना है कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा जाएगा. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट होगा.बहरहाल पुलिस टीम पीड़िता की निशानदेही पर मनचलों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

इस गैंग रेप के मामले को लेकर पुरे इलाके में तनाव का माहौल हो गया. इस घटना को प्रेम प्रसंग से जोड़ कर भी देखा जा रहा है.लेकिन जिस तरह से लड़की ने चार लड़कों के खिलाफ गैंग रेप करने और उसका विडियो बनाए जाने का आरोप लगाया है, उसे नजर-अंदाज नहीं किया जा सकता. पुलिस आरोपियों की धर पकड़ के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. लेकिन अभीतक कोई आरोपी हाथ नहीं आया है. मामला उजागर होने के बाद आरोपी युवक फरार हो गए हैं. पुलिस उनके घर वालों से पूछताछ कर रही है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.