City Post Live
NEWS 24x7

14 घंटे में हो गई है बिहार में 4 लोगों की हत्या, विपक्ष ने कहा-सरकार का इकबाल खत्म

अपराध नियंत्रण के लिए मुख्यमंत्री कर रहे थे बैठक, उधर अपराधी मचा रहे थे राज्य में तांडव

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

14 घंटे में हो गई है बिहार में 4 लोगों की हत्या, विपक्ष ने कहा-सरकार का इकबाल खत्म

सिटी पोस्ट लाइव : एक तरफ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपराध नियंत्रण के लिए हाई-लेवल बैठक कर रहे थे. दूसरी तरफ अपराधी सरकार को खुली चुनौती दे रहे थे. अपराधी बेख़ौफ़ हैं और उन्हें पुलिस से कोई भय नहीं है. अपराधियों ने एक बार फिर से कानून व्यवस्था को खुली चुनौती दी है. पिछले 24 घंटे के अंदर अपराधियों ने चार हत्या की वारदातों  को अंजाम दे दिया है.गोपालगंज, बेगूसराय, हाजीपुर और फुलवारीशारीफ से हत्या की खबरें आ रही हैं. पिछले 14 घंटे में 4 हत्याएं हो चुकी हैं.

आज गुरुवार को सुबह अपराधियों ने गोपालगंज में एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी. खबर के अनुसार व्यापारी कमल राय की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक व्यापारी कमला राय गोपालगंज जिले के मठिया गावं के थे. ठीक इससे पहले फुलवारीशरीफ  में अपराधियों ने एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी. खबर के अनुसार भेलुर रामपुर गावं के किसान को बाईक सवार अपराधियों ने उस समय गोली मार दी जब वो खेत घूमने जा रहे थे. अपराधियों ने उन्हें पांच गोलियां मारकर वहीँ ढेर कर दिया.

आज तो दो हत्या की घटनाएं हुई ही साथ बुधवार को जिस दिन मुख्यमंत्री अपराध नियंत्रण को लेकर मीटिंग कर रहे थे . उसी दौरान अपराधियों ने दो हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया. बुधवार को बेगूसराय में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस गोलीबारी में दो लोग घायल हो गए. बुधवार को ही दूसरी हत्या की वारदात हाजीपुर में हो गई. यानी 24 दिन के अंदर चार हत्या की वारदात हो गई है.

बढ़ते अपराध को लेकर विपक्ष हमलावर है. तेजस्वी यादव से लेकर कांग्रेस के तमाम नेता लगातार सरकार पर निशाना साध रहे हैं. विपक्ष का कहना है कि सरकार का ईकबाल ख़त्म हो चूका है. अपराधी बेख़ौफ़ हो चुके हैं. कांग्रेस के नेता प्रेमचंद मिश्र ने कहा कि जिस तरह से अपराधी खुली चुनौती दे रहे हैं, लोग दहशत में हैं. नेता, व्यापारी और अधिकारी और आम जनता कोई सुरक्षित मह्सुश नहीं कर रहा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.