City Post Live
NEWS 24x7

आरा में घर से बुलाकर युवक को मारी पांच गोलियां, मौके पर हुई मौत.

दोस्त ही अपनी बाईक पर बिठाकर ले गया और सुन्शान जगह देखकर उसे बाईक से उतार मारी गोली.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के भोजपुर जिले से एक अपराधिक वारदात की खबर आ रही है. शहर के नवादा थाना क्षेत्र का के बंगाली हाता के समीप रविवार की देर शाम एक युवक ने अपने ही दोस्त को गोलियों से भून डाला जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.इस घटना को लेकर आसपास के इलाके में दहशत मच गई. जानकारी के अनुसार मृतक जवाहर टोला निवासी राम अयोध्या पासवान का 22 वर्षीय पुत्र पवन पासवान था.

खबर के अनुसार शाम को जब पवन पासवान  अपने घर पर था तभी उसके दोस्त ने उसे फोन कर घर के बाहर बुलाया. अपनी ही बाइक पर बिठा कर मिल रोड स्थित बंगाली हाता के पास ले गया. इसके बाद उसने पिस्टल निकालकर ताबड़तोड़ उसे पांच गोलियां मार दी.मौके पर ही पवन पासवान की मौत हो गई. मृतक को दो गोली छाती, एक गोली पंजरी, एक गोली कमर एवं एक गोली आंख पर मारी गई है. गोली लगने के बाद मृतक के परिजन उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

हत्या की इस घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. मृतक के घरवालों के मुताबिक पवन बालू के कारोबार में भी शामिल था. उससे जवाहर टोला मुहल्ले के सुरेश पासवान नामक एक बदमाश ने कुछ दिनों पहले रंगदारी की मांग की थी. मृतक के छोटे भाई अंशु कुमार ने हत्या का आरोप जवाहर टोला निवासी सुरेश पासवान और उसके गुर्गों पर लगाया है.घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस फिलहाल हत्या के इस मामले की छानबीन में जुट गई है

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.