City Post Live
NEWS 24x7

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक फैन ने किया सुसाइड, पहले विडियो देखा फिर…

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की राजधानी पटना के कदमकुआं थाना  के राजेन्द्र नगर रोड नम्बर 12 की 17 साल की लड़की ने आत्म-हत्या  कर लिया है.  इस लड़की ने इस साल ही 10वीं की परीक्षा दी थी. परिजनों के अनुसार वह अपने रिजल्ट और सुशांत सिंह के सुसाइड मामले को लेकर काफी डिप्रेशन में थी. लड़की की मां ने बताया कि वो लगातार मोबाइल में सुशांत सिंह के सुसाइड स्टोरी को देखते रही फिर अचानक से उसने ये सब कर लिया. इससे पहले नालंदा में एक नाबालिग लड़के भी सुशांत सिंह की खुदकुशी से डिप्रेशन में आकर खुदकुशी कर लिया है.

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह के सुसाइड के गम में पटना में एक लड़की ने आत्महत्या कर ली है. जानकारी के मुताबिक सुशांत की मौत की खबर से सदमे में इस लड़की ने पंखे में साड़ी लगाकर सुसाइड कर लिया.जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था.  मुंबई के कूपर अस्पताल ने सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम का एडवांस सर्टिफिकेट दे दिया है.  जिसके मुताबिक, मौत की वजह लटकने की वजह से दम का घुटना बताया गया है. बता दें कि सुशांत ने फांसी लगाई थी. शुरुआती जांच रिपोर्ट में किसी तरह के जहर देने की बात सामने नहीं आई है. अब विसरा को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा.

काई पो छे, एमएस धोनी, केदारनाथ जैसी कई फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत का बिहार से गहरा लगाव रहा है. उनका जन्म पटना में हुआ था. यहीं पर उनकी प्रारंभिक शिक्षा-दीक्षा भी हुई. इसके अलावा खगड़िया में स्थित ननिहाल से भी उनकी यादें जुड़ी हुई हैं. इसलिए सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर ने आज बिहार के लोगों का दिल दुखी कर दिया. सुशांत ने अपनी शुरुआती शिक्षा राजधानी पटना के सेंट कैरेंस स्कूल में पाई थी. उच्च शिक्षा के लिए बाद में सुशांत दिल्ली शिफ्ट हो गए. लेकिन आज भी उनका परिवार पटना में रहता है. वैसे सुशांत सिंह राजपूत मूल रूप से पूर्णिया जिले के रहने वाले थे. यही नहीं, सुशांत सिंह राजपूत के रिश्ते में भाई नीरज कुमार बबूल से बीजेपी के विधायक हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.