City Post Live
NEWS 24x7

घर में घुसकर अपराधियों ने की जमकर मारपीट, एक की हुई मौत तो वहीं 2 की हालत गंभीर

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: शेखपूरा जिले के बरबीघा नगर थाना क्षेत्र के मिशन चौक से एक मामला सामने आया है जहां, अज्ञात अपराधियों ने देर रात करीब 2 बजे एक घर में घुसकर पूरे परिवार के साथ बेरहमी से मारपीट की घटना को आजम दिया. मारपीट की इस घटना में 25 वर्षीय युवक हर्ष कुमार की मौके पर मौत हो गई. वहीं दो अन्य व्यक्तियों की हालत नाजुक बताई जा रही है जिसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

घटना को अंजाम नालंदा जिला के सारे थाना अंतर्गत बेदौली गांव निवासी बिनय सिंह के मिशन चौक स्थित घर में दी गई है. वे बरसों से बरबीघा में अपने परिवार के साथ घर बनाकर रह रहे हैं. हालांकि, मारपीट के दौरान खुशबू कुमारी नामक एक लड़की किसी तरह जान बचाकर घर से भाग कर थाने पहुंची. पुलिस के पहुंचने से पहले ही अपराधी भाग खड़ा हुए. हालांकि, इस दौरान एक युवक की सिर पर हथौड़े से प्रहार करने के कारण अस्पताल ले जाने से पहले ही उसकी मृत्यु हो गई.

जबकि, परिजनों और पुलिस की सहायता से दो अन्य घायलों को बरबीघा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उन दोनों को अन्य अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. फिलहाल, घटना को लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. घटना में जान बचाकर भागी लड़की का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है और वह कुछ भी बताने में असमर्थ है. मौके पर मौजूद पुलिसवालों ने बताया कि अपराधियों ने जान मारने के इरादे से ही घर में घुसकर बेरहमी से सभी के सर पर वजनदार चीजों से प्रहार किया है. फिलहाल, जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि इस घटना को अंजाम दुश्मनी की वजह से या फिर लूटपाट की वजह से दिया गया है. बता दें कि, हत्या के मामले में परिजनों ने एनएच 333A को बरबीघा शेखपूरा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है. साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग भी की है.

                                                                                                                                     शेखपुरा से धीरज सिन्हा की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.