City Post Live
NEWS 24x7

लालू परिवार पर दहेज़ प्रताड़ना का केस : पुलिस ने पूछताछ शुरू की, दर्ज हो रहा बयान

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

लालू परिवार पर दहेज़ प्रताड़ना का केस : पुलिस ने पूछताछ शुरू की, दर्ज हो रहा बयान

सिटी पोस्ट लाइव : RJD सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय द्वारा अपनी सास पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देबी, उनकी बड़ी बेटी मिसा भारती और बेटे तेजप्रताप यादव के खिलाफ दर्ज दहेज़ प्रताड़ना मामले की जांच जारी है. गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय द्वारा दर्ज केस के बाद राबडी देवी ने भी ऐश्वर्या राय के खिलाफ कांउटर केस किया था.राबडी देबी ने ऐश्वर्या राय पर अपने ऊपर जानलेवा हमला किये जाने और पुरे परिवार को झूठे मुकदमे में फंसा देने की धमकी देकर प्रताड़ित किये जाने का मामला पुलिस में दर्ज करा दिया था. अब पुलिस दोनों मामलों की पड़ताल कर रही है.केस की आईओ ने दोनों पक्ष से मिलकर बयान दर्ज करने का काम शुरू कर दिया है.

पुलिस सूत्रों के ऐश्वर्या राय ने अपने आरोपों को प्रमाणित करने के लिए बतौर सबूत कुछ खास पेश नहीं किया है. उनके इंजुरी का मेडिकल टेस्ट रिपोर्ट भी बहुत ख़ास नहीं है.इस रिपोर्ट में उन्हें कोई ख़ास चोट नहीं बताया गया है.लेकिन राबडी देबी ने ऐश्वर्या के हमले में अपने शरीर पर जलने के निशान की कई तस्वीरें पुलिस को सौंपी है. गौरतलब है कि राबडी देवी ने आरोप लगाया है कि जब वह अपनी पार्टी के विधायक के साथ अलाव के पास बैठी थीं, वहां ऐश्वर्या चीखती चिल्लाती आई और अलाव में जल रही लकड़ी को खींचकर उनके ऊपर दे मारा.इस हमले में उनके बाएं हाथ और पैर में चोट लगी है. राबडी देवी ने अपने शरीर पर आये चोट के निशान की तस्वीर के साथ ऐश्वर्या के उस एफिडेविट को भी सौंपा है, जिसमे उन्होंने अपनी गलती स्वीकार की है. उनके साथ ज्यादती किये जाने के आरोपों को स्वीकार किया है. उस शपथ पत्र में ऐश्वर्या ने अपनी गलती मानते हुए  लिखा है कि आगे से वो ऐसी गलती नहीं करेगीं.ऐश्वर्या ने ये शपथ पत्र पुलिस को तब सौंपा था जब पहलीबार वो राबडी के घर के गेट के बाहर आ गयी थीं और राबडी देबी पर घर से जबरन बाहर निकाल देने का आरोप लगाया था.

पुलिस सूत्रों के अनुसार दोनों के द्वारा लगाए गए आरोपों का सत्यापन का काम चल रहा है.पुलिस सभी का बयान दर्ज कर रही है. पुलिस ने आज राबडी देवी की सुरक्षा में लगी महिला पुलिस अधिकारियों के बयान को भी दर्ज किया जिनके ऊपर ऐश्वर्या राय ने जबरन घर से बाहर कर देने का आरोप लगाया था. राबडी देवी की सुरक्षा में तैनात महिला पुलिस अधिकारी ने अपने बयान में कहा है कि उन्होंने केवल ऐश्वर्या के हमले से राबडी देबी को बचाने की कोशिश की.उनकी हैसियत लालू यादव-राबडी देवी की बहू से बदसलूकी करने की नहीं है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.