City Post Live
NEWS 24x7

डीजीपी ने कहा- पुलिस दबिश और कुर्की जप्ती के डर से पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति ने किया सरेंडर

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

डीजीपी ने कहा- पुलिस दबिश और कुर्की जप्ती के डर से पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति ने किया सरेंडर

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा ने सोमवार को आत्मसमर्पण कर दिया. इतने दिनों तक उनकी गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर पुलिस की भूमिका पर सवाल उठ रहे थे. लेकिन आज राज्य के डीजीपी केएस द्विवेदी ने दावा किया कि पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति ने पुलिस के दबाव में आकर सरेंडर किया है.बेगूसराय में मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा के सरेंडर करने के बाद डीजीपी ने कहा कि पुलिस आज उनके घर की कुर्की-जब्ती करने वाली थी. लेकिन कुर्की जब्ती होने से पहले ही वर्मा ने सरेंडर कर दिया.

 मंजू वर्मा के पति का नाम पहली बार सुर्खियों में बिहार के चर्चित मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में सामने आया था. उनके उपर संगीन आरोप लगे थे लेकिन आर्म्स एक्ट केस में नाम आने के बाद से तत्कालीन मंत्री मंजू वर्मा के पति लगातार फरार चल रहे थे.सोमवार को मंत्री के पति ने बेगूसराय के मंझौल न्यायालय में आत्मसमर्पण किया. चंद्रशेखर वर्मा का नाम शेल्टर होम केस में आने के बाद बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा को इस्तीफा देना पड़ा था. बेगूसराय के एसपी ने चंद्रशेखर वर्मा की गिरफ्तारी का आदेश जारी किया था. ये गिरफ्तारी उनके घर से मिले अवैध कारतूसों के मामले में होनी थी.

मुजफ्फरपुर में 34 बच्चियों से रेप का मामला सामने आने के बाद ब्रजेश ठाकुर से समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा की नजदीकी सामने आई थी. इस खुलासे के बाद मंजू वर्मा को पद से इस्तीफा देना पड़ा था.सीबीआई की टीम ने जब 17 अगस्त को चंद्रशेखर वर्मा के गांव बेगूसराय के श्रीपुर गांव में छापेमारी की थी तो उनके घर से 50 कारतूस मिले थे और सारे कारतूस अवैध थे. इस मामले में चेरिया बरियारपुर थाने में 19 अगस्त को आर्म्स ऐक्ट के तहत मंजू वर्मा और चंद्रशेखर वर्मा के खिलाफ केस दर्ज हुआ था.

दूसरी ओर 20 सितंबर को सुप्रीम कोर्ट में हुई मुजफ्फरपुर रेप केस की सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को आदेश दिया था कि वो मंजू वर्मा और उनके पति चंद्रशेखर वर्मा से भी पूछताछ करे. इस आदेश के बाद एसपी ने चंद्रशेखर वर्मा की गिरफ्तारी का आदेश जारी कर दिया. पुलिस की गिरफ्तारी के डर से चंद्रशेखर वर्मा लगातार भूमिगत थे.लेकिन सोमवार को उन्होंने मझौल में सरेंडर कर पुलिस और सरकार को फजीहत से बचा लिया.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.