City Post Live
NEWS 24x7

छपरा में SBI के CSP सेंटर से दिनदहाड़े लूट, फायरिंग करते हुए भागे अपराधी.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार में अपराधियों का हौसला बुलंद है.छपरा में एसबीआई के CSP सेंटर से दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया है. सारण जिला (छपरा) के तरैया थाना क्षेत्र के खराटी में इस लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है. जाते-जाते लुटेरों ने फायरिंग कर दहशत फैला दी.अपने साथ वो सीएसपी सेंटर में लगे सीसीटीवी का हार्ड डिस्क भी ले गए.. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.पुलिस के अनुसार दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने असलहे के बल पर सीएसपी संचालक अरविंद कुमार सिंह के सीएसपी से नगद, लैपटॉप व मोबाइल सहित सीसीटीवी का हार्डडिस्क भी लूट लिया और आराम से चले गए. अपराधियों में दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की है.

तरैया के खराटी स्टेट हाइवे 104 के किनारे दो मंजिले मकान में लूट की इस घटना को अंजाम दिया गया. लूट की. यह घटना मंगलवार की है. उक्त एसबीआई सीएसपी तरैया थाना क्षेत्र के चकिया गांव के अरविंद कुमार सिंह के नाम पर रजिस्टर्ड है, जिसका संचालन दो कर्मी श्रीकांत कुमार यादव व मनोज मांझी कर रहे थे. मंगलवार को सीएसपी में अचानक तीन अपराधी घुस गए और कट्टा भिड़ा कर दो लाख, दो मोबाइल व सीसीटीवी का हार्डडिस्क लेकर फरार हो गए. एसबीआई सीएसपी में घुस फायरिंग करते हुए तीन अपराधियों ने दो लाख रुपए लूट लिए.

जाते-जाते अपराधियों ने सीएसपी का गेट का शटर बंद कर दिया और सीढ़ी से नीचे चले गए. जब दोनो कर्मी खिड़की से चिल्लाने लगे तो नीचे लोगों की भीड़ जुट गई.अपराधी फायर करते हुए बाइक से भाग गए. लूट के दौरान तीन महिला ग्राहक भी सीएसपी में मौजूद थीं जिन पर भी अपराधियों ने कट्टा भिड़ा रखा था. घटना की सूचना मिलते ही मढ़ौरा एसडीपीओ इंद्रजीत बैठा, मशरख इंस्पेक्टर राधेश्याम प्रसाद, तरैया थानाध्यक्ष शोएब आलम और पानापुर थानाध्यक्ष विकास कुमार मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन करने में जुटे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.