City Post Live
NEWS 24x7

बेगूसराय : दुष्कर्म की नीयत से घर में घुसे अपराधियों ने सास को हथौड़ी से कुचकर मारा

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

बेगूसराय : दुष्कर्म की नीयत से घर में घुसे अपराधियों ने सास को हथौड़ी से कुचकर मारा

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराध का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन अपराधियों द्वारा छोटी बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. सरकार के तमाम दावों एवं कोशिशों के बावजूद भी अपराधी घटना को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं. अपराधियों के मन से कानून का भय पूरी तरह से निकल चूका है. वहीं एकबार फिर बेखौफ अपराधियों ने बेगूसराय में कहर बरपाया है. बहु के साथ छेड़खानी और जबरदस्ती करने का विरोध करने पर सास की अपराधियों ने हथौड़े से वार कर हत्या कर दी.
घटना रिफाइनरी ओपी के देवना गांव की है. बताया जाता है कि देवना गांव निवासी योगेश्वर शर्मा की पत्नी मीना देवी अपनी बहू के साथ घर में सोई हुई थी. देर रात 3 की संख्या में अपराधी घर में घुस आएं और मीना देवी की बहू के साथ जबरदस्ती और छेड़खानी करने लगें. छेड़खानी का विरोध मीना देवी ने जब किया तो अपराधियों ने मीना देवी के सर पर हथौड़े से वार कर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गाएं. घटना की सूचना पर रिफाइनरी पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतका की बहू और पुत्र ने बताया कि घर में जब दोनों सोये हुए थे तभी तीन लोग आएं और बहू के साथ जबरन दुष्कर्म का प्रयास किया.
जब बीच-बचाव करने मीना देवी पहुंची तो अपराधियों ने उसे घसीट कर घर के आंगन में ले जाकर हथौड़े से वार कर उसकी हत्या कर दी. बताया जाता है कि सास बहू अकेले घर में सोई हुई थी. मृतिका का पति देवना में ही दुकान पर सोया हुआ था. जबकि उसका पुत्र टैंकर का चालक है जो  बाहर था. घटना की सूचना पर बरौनी इंस्पेक्टर ने घटनास्थल का जायजा लेकर जांच शुरू कर दी है. घटना की सूचना पर स्थानीय मुखिया के द्वारा तत्काल कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत 3000रूपये  का भुगतान किया गया, वहीं पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20000 रूपये देने का आश्वासन दिया गया है. घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.

 

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.