City Post Live
NEWS 24x7

अपराध की योजना बनाते ही पकड़े जा रहे अपराधी, मोस्ट वांटेड मुकुल यादव गिरफ्तार

बिहार STF की टीम ने गुप्त सूचना पर अपराध की योजना बना रहे इस शातिर अपराधी को धर-दबोचा.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : पूरे देश में लॉक डाउन चल रहा है.लॉक डाउन की वजह से सारा कारोबार ठप्प पड़ा है. अब अपराधी भी सक्रीय होने गे हैं क्योंकि उन्हें पता है कि पुलिस का पूरा ध्यान लॉक डाउन पर है. लेकिन जिस तरह से पुलिस अपराध की योजना बनाते हुए अपराधियों को धर दबोच ले रही है, उससे पता चलता है कि पुलिस केवल लॉक डाउन का पालन करने में व्यस्त नहीं है, उसका ध्यान अपराधियों पर भी है.पिछले एक सप्ताह में मुजफ्फरपुर और पटना में कई अपराधी योजना बनाते पकडे जा चुके हैं.

बिहार एसटीएफ की टीम को एक और बड़ी सफलता हाथ लगी है. एसटीएफ ने 25 हजार के इनामी कुख्यात अपराधी मुकुल यादव को धर दबोचा है.एसटीएफ की टीम ने मुकुल यादव को खगड़िया जिले के अलौली से गिरफ्तार किया है. जिले का मोस्ट वांटेड मुकुल यादव पर हत्या समेत कई आपराधिक मामले दर्ज है. हाल ही में उसने पूर्व मुखिया प्रदुमन यादव की हत्या कर  दी थी और उसके बाद फरार चल रहा था. पुलिस और एसटीएफ की टीम इसकी तलाश में जुटी थी. पुलिस का कहना है कि इस अपराधी से पूछताछ कर उसके गैंग से जुड़े बाकी अपराधियों की गिरफ्तारी की तैयारी भी चल रही है.

सूत्रों के अनुसार मुकुल यादव के गैंग में कई शातिर बदमाश हैं. कई शार्प शूटर हैं. वह पिछले कुछ दिनों से आतंक बन गया था.लेकिन गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे धर दबोचा है.सूत्रों के अनुसार मुकुल यादव कई बड़े अपराधिक वारदातों को अंजाम देने की तैयारी में जुटा था. लेकिन योजना को अंजाम देने से पहले ही वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया .

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.