City Post Live
NEWS 24x7

सोना लूटकांड मामले में गिरफ्तार अपराधी जेल से हुआ फरार, पुलिस महकमे में हडकंप

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सोना लूटकांड मामले में गिरफ्तार अपराधी जेल से हुआ फरार, पुलिस महकमे में हडकंप

सिटी पोस्ट लाइव : वैशाली से के बड़ी खबर सामने आई है. जहां सोना लूटकांड मामले में गिरफ्तार अपराधी जेल तोड़कर फरार हो गया है. इस खबर के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है. बता दें ये उन्ही अपराधियों में से एक है जिसने मुथुट फायनेंस से 55 किलो सोना लूट लिया था. जिसे पटना पुलिस ने बख्तियारपुर थाना के चंपापुर गांव में छापेमारी कर 8 किलो सोने के साथ गिरफ्तार किया था.

बता दें पुलिस ने इस मामले में कुल सात अपराधियों को गिरफ्तार किया है. उन्ही में से तीन अपराधियों को पुलिस ने भगवानपुर थाने के हाजत में रखा गया था. जानकारी अनुसार बुधवार को पैक्‍स चुनाव के कारण पुलिसकर्मियों की ड्यूटी मतदान कराने मेंं लगी थी.  इसी बीच एक अपराधी ने पेशाब करने के लिए बाहर जाने की बात कही. जब चौकीदार ने हाजत खोलकर उसे बाहर निकाला और ले जाने लगा, उसी दौरान दूसरा अपराधी भी हाजत से बाहर निकलकर भाग निकला.  हालांकि पुलिस ने दोनों में से एक अपराधी को भागकर पकड़ लिया लेकिन दूसरा फरार हो गया.

वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही तिरहुत प्रक्षेत्र के आई जी गणेश कुमार भी भगवानपुर पहुंचे. वहीं वैशाली के एसपी जगुनाथ जलारेड्डी भी अपराधी के फरार होने की सूचना पाकर थाने पर पहुंचकर, पूछताछ में जुट गए हैं. साथ ही फरार अपराधी की तलाश की जा रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.