City Post Live
NEWS 24x7

बेगूसराय में अपराधियों का बढ़ा तांडव, हार्डवेयर के मालिक एवं स्टाफ को मारी गोली

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बेगूसराय में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है. वहीं पुलिस को अपराधियों ने नाक में दम कर रखा है. इसी कड़ी में देर शाम बेखौफ अपराधियों ने शहर के नौरंगा पुल के समीप दो मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों ने पॉपुलर हार्डवेयर के मालिक एवं स्टाफ को गोली मार दिया. जिससे पॉपुलर हार्डवेयर के मालिक एवं स्टाफ गंभीर रूप से घायल हो गये. गोली चलने के बाद काफी देर तक उस जगह भगदड़ मची रही. घटना रतनपुर थाना क्षेत्र के शहर के नौरंगापुल के समीप की है.

घायल व्यक्ति की पहचान नवल किशोर के पुत्र कमल किशोर एवं हरि कुमार के रूप में की गई है. बताया जाता है कि, कमल किशोर अपने हार्डवेयर की दुकान पर था. उसी दरमियान दो मोटरसाइकिल से आये चार अपराधियों ने ताबड़तोड़ दुकान पर गोली चलाना शुरु कर दिया. जिससे कमल किशोर एवं उनके स्टाफ हरि कुमार को गोलियां लगी और गोली लगने से दोनों वहीं पर बेहोश होकर गिर गया. गोली जैसे ही चली उस जगह शहर के नौरंगापुल के पास काफी देर तक भगदड़ मच गयी. इसके बाद अपराधी हथियार लहराते हुए दोनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर मौके से चलते बने. वहीं स्थानीय लोगों ने किसी तरह दोनों घायल व्यक्ति को इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया जहां दोनों का इलाज चल रहा है.

बताते चलें कि, जिस प्रकार से अपराधियों ने शहर के भीड़-भाड़ इलाके में इस तरह की घटना को अंजाम दिया है. इससे एक बार फिर पुलिस पर बहुत बड़ा सवाल खड़ा होते नजर आ रहा है. फिलहाल, नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर तफ्तीश में जुट गई है. वहीं इस घटना के बाद उस जगह दहशत का माहौल बना हुआ है और सभी दुकानदारों ने अपना दुकान बंद कर रखा है. वहीं इस घटना के बाद आम लोगों का कहना है कि, अपराधी बेगूसराय में बेलगाम हो चुके हैं. आए दिन बड़ी-बड़ी घटना को अंजाम दिया जा रहा है लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरकर बैठी हुई है. जब शहर में अपराधी खुलेआम गोलीबारी की घटना को अंजाम दे रहा है इससे जाहिर हो रहा है कि पुलिस का इकबाल खत्म हो गया है.

उन्होंने यह भी कहा कि, अगर जल्द से जल्द अपराधी को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तो सभी व्यवसाई संघ आंदोलन करने को विवश होंगे. इसकी जवाबदेही पुलिस की होगी. वही सदर डीएसपी राजन सिन्हा का कहना है कि, आपसी रंजिश में अपराधियों के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल, सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है तथा जल्द से जल्द अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बहरहाल जो भी हो जिस तरीके से अपराधियों के द्वारा लगातार बेगूसराय में घटना को अंजाम दिया जा रहा है उससे साफ जाहिर होता है कि अपराधी के बीच पुलिस का भय खत्म हो गया. चाहे जो भी हो अब पुलिस अपराधी को कब तक पकड़ पाती है यह तो देखने वाला बात होगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.