City Post Live
NEWS 24x7

कटिहार में धराया मरकज वाला, चोरी-छुप्पे करवा रहा था कोरोना का ईलाज

तबियत ज्यादा बिगड़ी तो आया सामने, उगलने लगा सब राज, पुलिस हुई अलर्ट, मरकज की खोज. शुरू.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

कटिहार में धराया मरकज वाला, चोरी-छुप्पे करवा रहा था कोरोना का ईलाज

सिटी पोस्ट लाइव : पूरे देश में कोरोना के संक्रमण के सबसे घातक हथियार बन चुके तबलीगी जमात के लोगों को लगातार पुलिस ढूंढ रही है. लेकिन मरकज वाले खुद सामने आने के तैयार नहीं हो रहे हैं. इस बीच मरकज जमात केलोगों द्वारा छुपकर अपना ईलाज करवाए जाने के मामले सामने आने से बिहार सरकार की चिंता बढ़ गई है. कटिहार में यूपी का रहनेवाला एक मरकज जुड़ा संदिग्ध कोरोना मरीज  चोरी छिपे अपना ईलाज करवा रहा था लेकिन जब हालात बिगड़ी तो ना चाहते हुए भी उसे सामने आना पड़ा.

खबर के मुताबिक एक मरकज वाला कई दिनों से पहचान छिपाकर सदर अस्पताल में इलाज करवा रहा था.जानकारी के मुताबिक ये मरकज वाला कटिहार के सदर अस्पताल में 31 मार्च से ही इलाज करवा रहा था. ये मरकज वाला प्राणपुर से रेफर होकर इस मरकज वाले की जब बिगड़ी तब इसने पूरी सच्चाई बताई.मरकज वाले ने बताया कि वो यूपी के जौनपुर का रहने वाला है और दिल्ली के निजामुद्दीन के तबलीगी जमात में शामिल हुआ था. यह बात सुनते ही स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया.

छिप कर इलाज करवा रहे इस मरकज वाले को कटिहार अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भेज दिया गया है.  इसके साथ ही इस मरकज वाले का पूरा डिटेल खंगाला जा रहा है. इस मरकज वाले का सैंपल ले लिया गया है. इसके साथ ही प्राणपुर में जहां इसने इलाज करवाया है उस अस्पताल से जुड़े उस वार्ड में भर्ती अन्य मरीज या उनके इलाज में लगे स्वास्थ्य कर्मियों को भी कोरेन्टीन में रखा जाएगा.

लेकिन सवाल ये है कि आखिर बिहार सरकार के बार बार के आग्रह के वावजूद मरकज जमात से जुड़े लोग सामने क्यों नहीं आ रहे हैं. क्यों चोरी छुपे वो अपना ईलाज करवा रहे हैं. कटिहार मिस तरह से छुप छुपकर ईलाज कराये जाने का मामला सामने आने के बाद बिहार पुलिस सतर्क हो गई है.मरकज जमात से जुड़े लोगों की खोजबीन तेज हो गई है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.