City Post Live
NEWS 24x7

पप्पू यादव के खिलाफ मुक़दमा, महिला SSP के खिलाफ अभद्र टिप्पणी का आरोप

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

पप्पू यादव के खिलाफ मुक़दमा, महिला SSP के खिलाफ अभद्र टिप्पणी का आरोप

सिटी पोस्ट लाइव : जन अधिकार पार्टी  के संरक्षक और मधेपुरा  सांसद पप्पू यादव मुजफ्फरपुर एसएसपी के खिलाफ अभद्र टिपण्णी कर  बुरे फंस गए हैं. पप्पू यादव के खिलाफ एसएसपी के खिलाफ अभद्र टिपण्णी करने का मामला दर्ज कराया गया है. पप्पू यादव पर आरोप है कि उन्होंने महिला एसएसपी हरप्रीत कौर पर अभद्र टिप्पणी की थी. सीजेएम अदालत में अजय पांडे नाम के एक व्यक्ति ने उनके खिलाफ केस दाखिल किया है.

गौरतलब है कि हाल ही में पप्पू यादव ने सवर्णों के भारत बंद के दौरान अपने ऊपर जानलेवा हमले का आरोप लगाया था. लेकिन मुजफ्फरपुर एसएसपी हरप्रीत कौर ने हमले की बात से इनकार कर दिया था. एसएसपी का कहना था कि सांसद या उनकी गाडी पर हमले का कोई प्रमाण उन्हें नहीं मिला है. खुद पप्पू यादव या उनके लोगों ने भी पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं कराया है. एसएसपी के इस बयान के बाद पप्पू यादव ने एसएसपी पर जमकर हमला बोल दिया था. उनके ऊपर कई गंभीर आरोप तो लगाए ही थे साथ ही यहाँ तक कह दिया था कि एसएसपी रत में 9 बजे पत्रकारों को लव लेटर लिखती है.

गौरतलब है कि पप्पू यादव ने एसएसपी पर बालिका गृह कांड के अभियुक्त ब्रजेश ठाकुर से मिल्भागत तक का आरोप लगा दिया था .सांसद ने एसएसपी और बीजेपी-जेडीयू के उन नेताओं के खिलाफ 2 करोड़ से लेकर 10 -10 करोड़ रुपये के मानहानी का मुक़दमा दर्ज कराने की धमकी भी दी थी. उसके बाद एसएसपी ने भी प्रेस कांफ्रेंस कर और अपने फेसबुक पोस्ट के जरिये सांसद का पानी उतार दिया था. एसएसपी ने उनके सारे आरोपों को प्रमाण के साथ गलत साबित कर दिया था. एसएसपी ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा, मान-सम्मान की रक्षा के लिए पैदल मार्च करनेवाले सांसद ने एक महिला अधिकारी के खिलाफ अभद्र टिपण्णी किया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.