City Post Live
NEWS 24x7

चर्चित ट्रिपल मर्डर मामले में पुलिस को बड़ी सफलता, अभियुक्त विकास गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

चर्चित ट्रिपल मर्डर मामले में पुलिस को बड़ी सफलता, अभियुक्त विकास गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में चर्चित ट्रिपल मर्डर के मामले में पुलिस को आज बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने इस हत्या के मामले के मुख्य अभियुक्त विकास कुमार को देवघर से गिरफ्तार कर लिया है. इसके पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त ऑटोमेटिक पिस्टल तीन जिंदा कारतूस और दो मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक विकाश ने महज़ 15 से 20 कट्ठे जमीन के लिए विकाश ने सगे भाई, भाभी, और भतीजी की हत्या कर दी थी. दीपावली की रात विकाश ने ये हत्या उस बक्त की जब मृतक अपने परिवार के साथ पूजा पाठ कर रहा था. विकाश पूर्व में भी अपने चाचा चाची के हत्या का अभियुक्त रहा है.

विकाश की गिरफ्तारी देवघर में की गई जहां वह छुप कर रह रहा था. पुलिस की एसआईटी टीम के अलावा दूसरी टीम ने भी विकाश की गिरफ्तारी तकनीक का इस्तेमाल कर किया है. बताते चलें कि सिंघौल थाना क्षेत्र के मचहा गांव में दीपावली की रात विकाश अपने सगे भाई कुणाल सिंह, भाभी और भतीजी की हत्या कर दी थी. साथ ही पिस्टल की गोली खत्म होने के कारण दोनों भतीजे बच गए, नहीं तो उसे भी मार देता. विकास सिंह पर 18 नवंबर 2012 को अपने चाचा अरुण कुमार सिंह की हत्या गोली मारकर कर देने का भी आरोप है. इतना ही नहीं इस कुख्यात अपराधी पर 13 जून 2017 को अपने चाची की हत्या का भी आरोप है.

विकाश सिंह वही अपराधी है जिसने फर्जी कागजात के आधार पर हाईकोर्ट से रिहा हुआ था. 4 साल तक सीबीआई की आंख में धूल झोंक कर छिपा रहा था. इस मामले में विकाश सिंह पर सीबीआई में भी मामला दर्ज है. फिलहाल पिछले 5 वर्षों से सीबीआई की टीम विकास सिंह को खोज रही है लेकिन उसे गिरफ्तार करने में नाकाम रही है. दीपावली की रात इस ट्रिपल हत्याकांड से पूरा जिला थर्रा उठा था. इतना ही नहीं विकाश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को भी बड़ी चुनौती बनी हुई थी.

इसी सिलसिले में बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार ने टीम गठन कर लगातार छापेमारी की और अंत में देवघर से विकाश सिंह की गिरफ्तारी हो पाई. उसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली. इस हत्याकांड में पुलिस को एक लाइनर की भी तलाश अभी भी है. विकाश की गिरफ्तारी के साथ ही साथ सीबीआई की टीम को भी अब बिकाश से पूछताछ करने में सहूलियत होगी. बेगुसराय एसपी अवकाश कुमार का कहना है कि सीबीआई को इसकी सूचना भेज दी जाएगी और सीबीआई विकास सिंह से पूछताछ कर सकती है. फिलहाल विकाश सिंह की गिरफ्तारी को पुलिस एक बड़ी कामयाबी मान रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.