City Post Live
NEWS 24x7

समस्तीपुर : बेलगाम अपराधियों ने दो पेट्रोल पंप कर्मी को मारी गोली, डेढ़ लाख रूपये लूटे

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

समस्तीपुर : बेलगाम अपराधियों ने दो पेट्रोल पंप कर्मी को मारी गोली, डेढ़ लाख रूपये लूटे

सिटी पोस्ट लाइव : समस्तीपुर जिले के अंतर्गत पूसा थाना क्षेत्र के डॉ. राजेंद्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विवि पुसा के परिसर स्थित भारत पेट्रोलियम पंप पर मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे, दो बाइक पर सवार 6 नकाबपोश अपराधियों ने पंप पर मौजूद दो नोजल कर्मियों को गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी दोंनो नोजल मैन से रुपयों से भरा बैग लूटकर मौके से फरार हो गए.
अपराधियों ने दोनों कर्मियों से मोबाइल और दिनभर के सेल के करीब डेढ़ लाख रुपए लूट लिए.

घायल कर्मी की पहचान मोतिहारी जिले के जिहुली गांव निवासी बीरेंद्र कुमार एवं नालंदा जिले के बिहार सरीफ के रहने वाले रवि रंजन के रूप में की गई हैं. पेट्रोल पंप के मैनेजर नवीन कुमार वर्मा ने बताया कि बाइक सवार अपराधियों ने सबसे पहले अपने-अपने बाइक में हवा भरवाया. बाद में सभी अपराधी पंप के नोजल मैन के समीप पहुँचे तथा पंप पर मौजूद दोनो नोजल कर्मी को गोली मार दी. पेट्रोल पंप के बिल्डिंग में बैठे लोग जबतक कुछ समझ पाते तबतक अपराधी दोनो कर्मियों से बैग लूटकर फरार हो गए.

मैनेजर ने बताया कि पटना के पाटलिपुत्र कॉलनी निवासी प्रणेश कुमार श्रीवास्तव पेट्रोल पंप के मालिक हैं. अपराधियों ने पंप पर मौजूद नोजल कर्मी बीरेंद्र कुमार एवं रवि रंजन कुमार को गोली मारकर लूटपाट कर ली. आसपास में मौजूद लोगों ने बताया एक के माथे तथा दूसरे के सीने में गोली लगी हैं. जिसे समस्तीपुर स्थित एक निजी अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया हैं. बीरेंद्र कुमार 35 और रविरंजन कुमार 28 वर्ष का बताया गया हैं. डीएसपी प्रीतिश कुमार ने बताया कि घटना से जुड़ा कुछ सुराग पुलिस के हाथ लगा है. जल्द ही पुलिस अपराधियों को पकड़ लेगी. बाद में एसपी विकाश वर्मन ने भी घटनास्थल पर पहुँचकर पंप के मैनेजर से पूछताछ की.

समस्तीपुर से प्रियांशु कुमार की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.